Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan की हालत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ, मांसपेशी फटने की वजह से हिलने में भी दिक्कत

Project K की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घायल होने की खबर सामने आ रही है. एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी दी है.

Amitabh Bachchan की हालत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ, मांसपेशी फटने की वजह से हिलने में भी दिक्कत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट-K' (Project K) की शूटिंग के दौरान बिग बी घायल (Amitabh Bachchan Injured) हो गए हैं. दिग्गज एक्टर ने खुद अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को ये जानकारी दी है. चोट लगने की वजह से शूटिंग को कैंसिल करना पड़ा है. फिलहाल अमिताभ बच्चन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उनका ट्रीटमेंट चल रहा है.

क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग जारी थी. इस बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के दौरान अमिताभ बच्चन हादसे का शिकार हो गए. अपने ब्लॉग में उन्होंने बताया कि उनकी पसली और मांसपेशियों में गंभीर चोटें आई हैं. रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई है. 

यह भी पढ़ें- Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan और Dharmendra के घर को बम से उड़ाने की धमकी, अनजान शख्स की कॉल से मचा बवाल

इधर, घटना के बाद आनन फानन में बिग बी को हैदराबाद के एआईजी अस्पताल ले जाया गया.  यहां इलाज के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें छुट्टी तो दे दी है लेकिन वे अभी भी काफी दर्द महसूस कर रहे हैं. मूव करने और सांस लेने तक में भी तकलीफ हो रही है. अमिताभ बच्चन का कहना है कि पूरी तरह से ठीक होने में अभी उन्हें समय लग सकता है. वे मुंबई अपने घर वापस लौट गए हैं. डॉक्टर्स ने कुछ पेन किलर्स भी दी हैं, ताकी वे घर रहकर दर्द से कुछ हद तक राहत पा सकें. 

बता दें कि ये दूसरी बार है जब किसी फिल्म के एक्शन सीन के दौरान महानायक इस तरह से घायल हुए हों. इससे पहले साल 1982 की फिल्म 'कूली' के दौरान भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था. एक्शन सीन फिल्माने के दौरान फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे पुनीस इस्सर ने गलती से अमिताभ बच्चन के पेट पर इतना तेज मुक्का मार दिया था कि उन्हें करीब डेढ़ महीने अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा. उस समय बड़ी मुश्किल से एक्टर की जान बचाई जा सकी थी. 

यह भी पढ़ें- 'नौकरी से निकाल देना चाहिए', Jaya ने पैप्स को दी बद्दुआ तो Amitabh Bachchan के रिएक्शन ने किया हैरान

वहीं, अब हुए इस हादसे के बाद फिल्म से जुड़े सभी कामों और शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया है. अमिताभ बच्चन के पूरी तरह से ठीक नहीं होने तक Project K की शूटिंग से संबंधित कोई काम नहीं किया जाएगा. फैंस बिग बी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement