Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan health update: 'पीड़ा दर्दनाक है', जानें तबीयत के बारे में क्या बोले अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan फिल्म Project K की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. उन्होंने खुद इस बारे में बताया था. इसके बाद बिग बी ने हेल्थ अपडेट दिया है.

Latest News
Amitabh Bachchan health update: 'पीड़ा दर्दनाक है', जानें तबीयत के बारे में क्या बोले अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर बीते दिनों एक परेशान करने वाली खबर सामने आई थी. हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट-K (Project K) की शूटिंग के दौरान बिग बी घायल (Amitabh Bachchan Injured) हो गए थे. उन्होंने खुद अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को ये जानकारी दी थी कि उनकी पसली और मांसपेशियों में गंभीर चोटें आई हैं. अब एक्टर ने फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है. उन्होंने एक लंबा मोटिवेशनल नोट साझा किया है.

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग में बताया था कि हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन फिल्माने के समय वो हादसे का शिकार हो गए. उनकी पसली और मांसपेशियों में गंभीर चोटें आई हैं. उनकी रिब (पसली) कार्टिलेज पॉप हो गई है और दाहिनी रिब केज की साइड की मांसपेशी फट गई हैं. एक्टर ने बताया कि वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. वही अब उन्होंने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया है.

बिग बी ने अपने मोटीवेशनल पोस्ट में लिखा कि आराम से बैठने और अपने नुकसान का शोक मनाने के बजाय कड़ी मेहनत करने करना चाहिए. उन्होंने Tumblr blog में लिखा 'कोई पीछे बैठ सकता है और खोए हुए अवसर पर विलाप कर सकता है या उठ सकता है, इसे फिर से हासिल कर सकता है और इसे हरा सकता है. हां, हार, नुकसान, पीड़ा दर्दनाक है, लेकिन शरीर का तंत्र जितनी तेजी से चोट पहुंचाता है, उतनी ही तेजी से ठीक होता है. उठो, आगे बढ़ो और इसे प्राप्त करें ... यहां कोई दर्शन नहीं, अड़ियल बहादुरी की कोई अनाउंसमेंट नहीं है या प्रशंसा और इच्छा के लिए काम की रेखा का प्रदर्शन करने की इच्छा  जिनके लिए कार्य नई शुरुआत लाता है, वे कभी भी, स्वयं के हित में करेंगे, अपने आप को एक सबक सिखाओ ... दूसरों को पढ़ाने में प्रतिबिंबित करने के लिए यह एक नकली है, एक झूठ है जिसे त्यागने की जरूरत है ... यह मेरा शरीर है, मेरा मन है, मेरी इच्छा है, मेरी इच्छा है.'

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की हालत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ, मांसपेशी फटने की वजह से हिलने में भी दिक्कत

बिग बी अक्सर अपने ब्लॉग में अपने जीवन और काम के बारे में अपडेट शेयर करते रहते हैं. हेल्थ अपडेट के अलावा उन्होंने यह भी बताया कि 6 मार्च को उनके मुंबई स्थित बंगले जलसा में होलिका दहन किया गया था.

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: जब एक्शन सीन के दौरान विलेन के घूसे से फट गई थी बिग बी की आंत, डॉक्टरों ने भी छोड़ दी थी आस

बता दें कि हादसे के बाद तुरंत बिग बी को हैदराबाद के एआईजी अस्पताल ले जाया गया था जहां इलाज के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें छुट्टी तो दे दी थी लेकिन वो काफी दर्द महसूस कर रहे हैं. मूव करने और सांस लेने तक में भी तकलीफ हो रही है. अमिताभ बच्चन का कहना है कि पूरी तरह से ठीक होने में अभी उन्हें समय लग सकता है. हालांकि वो मुंबई अपने घर वापस लौट गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement