Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amitabh Bachchan: पायजामा के नाड़े से परेशान हुए बिग बी, फोटो देख चकराए फैंस, बोले- 'देखा लापरवाही का नतीजा'

बॉलीवुड के शहनशाह Amitabh Bachchan इन दिनों शो Kaun Banega Crorepati 14 को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. हालांकि वो फैंस से लगातार जुड़े रहते हैं और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कोई ना कोई फोटो शेयर करते रहते हैं. इसी बीच उन्होंने एक अजीबो गरीब आउटफिट में फोटो पोस्ट की जिसका कैप्शन भी काफी मजेदार था. लोगों ने फोटो देखकर उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया और उनके आउटफिट को Ranveer Singh से इंस्पायर बता दिया.

Latest News
Amitabh Bachchan: पायजामा के नाड़े से परेशान हुए बिग बी, फोटो देख चकराए फैंस, बोले- 'देखा लापरवाही का नतीजा'

Amitabh Bachchan KBC 14 अमिताभ बच्चन केबीसी 14

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सालों से लोगों को अपनी एक्टिंग और ड्रेसिंग सेंस से इंप्रेस कर रहे हैं. वो जो भी पहनते हैं वो स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है. बिग बी को अपने फैंस से भी काफी लगाव है. उनसे जुड़े रहने के लिए वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटो पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि इस बार उन्होंने जो आउटफिट पहना है उसे लेकर वो काफी ट्रोल हो रहे. खास बात तो ये है कि बिग बी ने इस फोटो को शेयर कर खुद का ही मजाक बना दिया है. 

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 (Kaun Banega Crorepati 14) के शूट में बिजी हैं. इस शो से जुड़ा कोई ना कोई अपडेट बिग बी अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसी बीच उन्होंने शो के सेट से एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अतरंगी से आउटफिट पहनी हुई है. उनका ये लुक देखकर फैंस जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे है. यही नहीं बिग बी ने तो फोटो के साथ मजेदार कैप्शन पोस्ट कर खुद का ही मजाक बना लिया. उन्होंने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा- 'पहन्ने को दे दिया पजामा, लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी, औ’ पीछे लगा है नाड़ा.'

ये भी पढ़ें: KBC 14 को रिलीज से पहले मिल गया पहला करोड़पति? Amitabh Bachchan ने किया धमाकेदार ऐलान

बिग बी की ये फोटो देख लोग उनका जमकर मजाक बना रहे. फैंस उनकी फोटो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सर, लगता है ये पैजामा रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने डिजाइन किया होगा. दूसरे यूजर ने लिखा- रनवीर सिंह लाइट. इस तरह से लोगों ने उन्हें इस आउटफिट में देख रणवीर सिंह से कंपेयर कर दिया.

ये भी पढ़ें: KBC 14: Amitabh Bachchan ने पूछा नए सीजन का पहला सवाल, जवाब ना ही दें तो अच्छा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement