Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Don 3 में नजर आने वाले हैं Amitabh Bachchan और Shahrukh Khan! फैन बोले- भाई प्लीज सच कर दे

Amitabh Bachchan और Shahrukh Khan को एक साथ फिल्म में देखना लोगों के किसी ट्रीट से कम नहीं. ऐसे में दोनों के Don 3 में नजर आने के कयास लगाए जा रहे.

Don 3 में नजर आने वाले हैं Amitabh Bachchan और Shahrukh Khan! फैन बोले- भाई प्लीज सच कर दे

Amitabh Bachchan & Shahrukh Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को लेकर एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं. दोनों नें पहले भी कई फिल्मों में काम किया जिसमें उनकी जोड़ी को खूब सराहा गया. वहीं अब एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें बिग बी के साथ शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. फोटो में सबसे खास बात है उसका कैप्शन जिसे देख लोग ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों दिग्गज डॉन फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

दरअसल अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनके साथ शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. इस फोटो में अमिताभ बच्चन साल 1978 में आई फिल्म 'डॉन' के हैंडमेड पोस्टर पर अपना ऑटोग्राफ देते दिख रहे हैं. वहीं शाहरुख खान उनके पास ही खड़े हुए हैं. इस फोटो के कैप्शन में बिग बी ने लिखा- 'और... अरे... फिर से उसी जोश में आ रहा हूं... डॉन.'

इससे पहले भी बिग बी ने डॉन फिल्म से जुड़ी एक पुरानी फोटो फैंस के साथ साझा की थी. वहीं कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी ने फरहान अख्तर की एक फोटो शेयर की थी जिससे लोग कयास लगा रहे थे कि फरहान डॉन 3 की स्क्रिप्ट लिख रहे होंगे.साल 2006 और 2011 में आई फिल्म डॉन 1 और डॉन 2 को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया था. हालांकि फिल्म को लेकर मेकर्स या शाहरुख की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है पर फिलहाल फैंस इन अटकलों से ही खुश हो गए हैं. 

अब ऐसे में अमिताभ बच्चन के पोस्ट को देखकर लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान कभी ख़ुशी कभी गम , वीर ज़ारा, मोहब्बतें, कभी अलविदा ना कहना पहेली और भूतनाथ में एक साथ नजर आए थे. शाहरुख़ खान की फिल्म ओम शांति ओम में अमिताभ बच्चन का Cameo रोल था. 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने शेयर की 44 साल पुरानी फोटो, फैंस बोले- आपका जलवा था, है और रहेगा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement