Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant Ambani-Radhika Merchant की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी की Inside फोटोज आईंं सामने, चिल करते दिखे बी-टाउन के ये सितारे

Anant Ambani और Radhika Merchant की क्रूज पर हुई प्री-वेडिंग पार्टी लगातार चर्चा में है. इस पार्टी की Inside Photos भी सामने आ गई हैं जिसमें बी-टाउन के सेलेब्स नजर आए.

Latest News
Anant Ambani-Radhika Merchant की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी की Inside फोटोज आईंं सामने, चिल करते दिखे बी-टाउन के ये सितारे

Anant Ambani Radhika Merchant PRE-wedding inside pics (pc: twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुकेश और नीता अंबानी (Mukesh & Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant) जल्द ही शादी करने वाले हैं. इसी बीच उनके दूसरे प्री-वेडिंग पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनका ये प्री-वेडिंग फंक्शन क्रूज पर चार दिनों तक चला और इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आए. इस पार्टी की कई इनसाइड फोटोज और वीडियो सामने आई हैं जिसमें अंबानी परिवार से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की झलक देखने को मिली है.

शाहरुख खान के फैन पेज ने किंग खान और रणबीर कपूर की साथ में फोटोज शेयर की हैं. साथ ही पार्टी से एक वीडियो भी पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है. इस दौरान शाहरुख के छोटे बेटे अबराम और वाइफ गौरी खान भी साथ नजर आईं. ईटली में हुए फंक्शन की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इनके अलावा कई और सेलेब्स भी पार्टी में नजर आए.

इसके अलावा पार्टी में पिटबुल ने परफॉर्म किया जिसका सभी महमानों ने अनंद लिया. वहीं सिद्धार्थ-कियारा भी साथ दिखे. जाह्नवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया के साथ मस्ती भरे पल बिताते हुए दिखीं.


ये भी पढ़ें: Anant Ambani-Radhika Merchant पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति से लेंगे सात फेरे, सामने आया वेडिंग कार्ड


बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी 29 मई से शुरू हुई और 1 जून को खत्म हुई. इस ग्रैंड पार्टी की झलकियां लगातार सामने आ रही हैं. इस इवेंट से अंबानी परिवार की भी कई झलक सामने आई. सभी को एन्जॉय करते और चिल करते देखा गया.  


ये भी पढ़ें: Mukesh Ambani की आलीशान पार्टीज से दूर रहते हैं ये 10 बॉलीवुड सितारे


इस दिन सात फेरे लेंगे Anant Radhika

अब अनंत और राधिका की शादी की डेट भी सामने आ गई है. दोनों 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे. उनकी शादी का ये कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगा. इसकी शुरुआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी, फिर 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह होगा और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement