Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cyber Fraud का शिकार हुए थे Annu Kapoor, लाखों की ठगी करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

दिग्गज एक्टर Annu Kapoor ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गए थे. उन्हें 4 लाख 36 हजार रुपये का चूना लगाने वाला ये शख्स गिरफ्तार हो गया है.

Latest News
Cyber Fraud का शिकार हुए थे Annu Kapoor, लाखों की ठगी करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार

Annu Kapoor अनु कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) कुछ समय पहले ऑनलाइन धोखाधड़ी (Online Fraud) का शिकार हो गए थे. बैंक केवाईसी को अपडेट करने के बहाने कथित तौर पर उनकों 4.36 लाख रुपये का चूना लगा दिया गया था. इस मामले के लगभग दो महीने बाद मुंबई से एक 28 साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी आशीष पासवान को सोमवार को मुंबई से गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि वो बिहार के दरभंगा के रहने वाले है. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी लोगों को बैंक खाते खोलने में मदद करके कमीशन कमाता था. 

पुलिस के मुताबिक एक विशेष टीम ने मोबाइल फोन नंबर और ऑनलाइन लेनदेन के विवरण के जरिए आरोपी शख्स की पहचान की है. उन्होंने कहा कि आरोपी ने निजी बैंक में अपना खाता खोलते समय जो तस्वीर जमा की थी, वह भी मेल खाती है. पुलिस ने पासवान के पास से कुछ दस्तावेज और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

जांच से पता चला कि पासवान ने सितंबर में निजी बैंक की मुख्य शाखा के साथ काम करने वाले कार्यकारी के रूप में एक्टर अनु कपूर को फोन किया था. पासवान ने कपूर से कहा कि उनके केवाईसी विवरण बैंक के रिकॉर्ड में अपडेट नहीं किए गए थे और अगर वो तुरंत कार्रवाई करने में विफल रहते हैं, तो खाता निलंबित कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Annu Kapoor: ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुए एक्टर, KYC के नाम पर बैंक से उड़े लाखों

प्रक्रिया पूरी करने के बहाने, जालसाज ने एक्टर के बैंक डिटेल हासिल कर लिए और उनसे ओटीपी (वन-टाइम पासवर्ड) साझा करने के लिए कहा. थोड़ी देर बाद, एक्टर को बैंक के कस्टमर केयर नंबर से कॉल आया कि उनके खाते से छेड़छाड़ की गई है और 4.36 लाख रुपये धोखाधड़ी से ट्रांसफर किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Annu Kapoor के साथ विदेश में हुआ बड़ा हादसा, वीडियो में बताया आखों के सामने चोरी हो गया सारा सामान

इसके बाद अनु कपूर ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि पुलिस के कारण उन्हें 3.8 लाख रुपये वापस मिल गए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement