Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Annu Kapoor के साथ विदेश में हुआ बड़ा हादसा, वीडियो में बताया आखों के सामने चोरी हो गया सारा सामान

Annu Kapoor ने एक वीडियो शेयर कर अपने साथ हुई चोरी की घटना का खुलासा किया है. वीडियो में बहुत गुस्से में दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Annu Kapoor के साथ विदेश में हुआ बड़ा हादसा, वीडियो में बताया आखों के सामने चोरी हो गया सारा सामान

Annu Kapoor: अन्नू कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं. वहीं, इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में अन्नु ने अपने साथ हुई एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है. अन्नू कपूर ने बताया कि वो फ्रांस (France) में हैं और यहां पर उनके साथ एक बड़ा हादसा हुआ है. अभिनेता क आखों के सामने उनका कीमती सामना चोरी (Theft) हो गया है जिसमें क्रेडिट कार्ड (Credit Card), आईपैड (Ipad) और ढ़ेर सारा कैश भी था.

Annu Kapoor ने दी चेतावनी

अन्नू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक ट्रेन में बैठे दिखाई दे रहे हैं. वो कैमरे के सामने अपने साथ घटी एक घटने को सुनाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में अन्नू कहते हैं कि 'पेरिस के पास ट्रेन में सामान चढ़ा रहे थे तो वहां कुछ लोग हेल्प करने के लिए आए और मेरा प्राडा का बैग चोरी करके ले गए'.

ये भी पढ़ें- परिवार संग गोवा पहुंचे Kannada Actor Diganth Manchale का एक्सिडेंट, सरकार ने कराया एयरलिफ्ट

अन्नू कपूर ने बताा कि 'उसमें बहुत सारा कैश रखा हुए था, मेरी आईपैड था, मेरी डायरी थी, मेरा क्रेडिट कार्ड था… सब कुछ चोरी करके ले गए. तो जब भी फ्रांस आप लोग आओ तो बहुत ख्याल रखना. एक नंबर के जेबकतरे, मक्कार और चोर लोग हैं'. उन्होंने बताया कि वो पेरिस में इस मामले की शिकायत करेंगे. वहीं, इस पूरे मामले में राहत की बात ये है कि उनका पासपोर्ट उनके पास था वो चोरी नहीं हुआ. यहां देखें वायरल हो रहा अनु कपूर का ये वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)

 

ये भी पढ़ें- Bill Cosby Guilty: 47 सालों बाद मिला इंसाफ, सेक्सुअल हैरासमेंट केस में मशहूर कॉमेडियन दोषी

वीडियो में अन्नू कपूर का गुस्सा साफ नजर आ रहा है. वो फ्रांस के खराब अनुभव को शेयर करते हुए लोगों को चेतावनी दे रहे हैं. उन्होंने उस ट्रेन स्टेशन से भी वीडियो शेयर किया है जहां पर उनके साथ चोरी की घटना हुई थी. वहीं, इस वीडियो में कई लोग हैरान जता रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement