Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Anupam Kher के ऑफिस में हुई चोरी पर मुंबई पुलिस को मिली सफलता, दो आरोपी गिरफ्तार

अनुपम खेर (Anupam Kher) के ऑफिस में लाखों रुपये की चोरी के मामले में मुंबई पुलिस को सफलता हासिल हुई है और पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
Anupam Kher के ऑफिस में हुई चोरी पर मुंबई पुलिस को मिली सफलता, दो आरोपी गिरफ्तार

Anupam Kher: अनुपम खेर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अनुपम खेर (Anupam Kher) के ऑफिस से बीते दिनों लाखों रुपये की चोरी हुई थी. इस मामले में एक्टर ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कर्रवाई थी. वहीं, अब मुंबई पुलिस ने इस केस में सफलता हासिल की है. दरअसल, मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने अंधेरी पश्चिम के वीरा देसाई रोड़ स्थित एक्टर अनुपम खेर के ऑफिस को लूटने के संदेह में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल मामले की जांच जारी हैं. 

पुलिस के द्वारा पकड़े गए चोरों में एक की पहचान माजिद शेख और दूसरे की पहचान मोहम्मद दलेर बहरीम खान के रूप में हुई है. दोनों को मुंबई के जोगेश्वरी इलाके से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि दोनों संदिग्ध सिरियल चोर हैं, जो अपने अपराधों को अंजाम देने लिए ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल करते हैं और शहर के अलग-अलग हिस्सों में काम करते हैं. जिस दिन अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी हुई थी, ठीक उसी दिन मुंबई के विले पार्ले इलाके में भी एक चोरी की घटना हुई थी. जिसके बाद शहर के आपराधिक गतिविधियों में शामिल चोरों को ढूंढने की कोशिश की गई.


यह भी पढ़ें- Anupam Kher के लिए बेहद खास है 538वीं फिल्म, निभाएंगे Rabindranath Tagore की भूमिका, देखें फर्स्ट लुक


मुंबई के अंधेरी वीरा देसाई इलाके में ऑफिस में एक अलग घटना में, अंबोली पुलिस ने एक अज्ञात अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. मामला भारतीय दंड संहिता धारा 454, 457, और 380 के तहत दर्ज किया गया था, जो घर में तोड़फोड़ और चोरी से जुड़ा है.


यह भी पढ़ें- National Award न मिलने पर निराश हुए Anupam Kher? Kangana Ranaut ने विनर्स को कुछ इस तरह दी बधाई


पोस्ट कर अनुपम खेर ने दी थी चोरी की जानकारी

वहीं, मुंबई पुलिस अधिकारी के अनुसार चोर रात के दौरान अनुपम खेर के ऑफिस परिसर में जबरन घुस गए और लगभग 4.15 लाख रुपये की नकदी चुरा ले गए. इससे पहले दिन अनुपम खेर ने इस घटना के बारे में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी. उन्होंने पोस्ट कर लिखा था- अपराध में दो चोर शामिल थे. उन्होंने दो दरवाजे तोड़ दिए और अकाउंट डिपार्टमेंट से एक तिजोरी चुरा ली, जिसे वे खोल नहीं सके. उन्होंने कंपनी द्वारा तैयार की गई एक फिल्म की निगेटिव्स भी ले लिए हैं, जिन्हें एक बॉक्स में रखा गया था. 

चोरी होने पर दर्ज करवाई एफआईआर

उन्होंने आगे लिखा, '' हमारे ऑफिस ने एक एफआईआर दर्ज करवाई है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि चोरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज में चोरों को चोरी के सामान के साथ एक ऑटो रिक्शा में भागते हुए देखा गया है, जो उनकी पहचान और बाद में पकड़ने में मदद के लिए जरूरी सबूत के तौर पर काम आएगा. इस बीच काम को लेकर बात करें तो वह जल्द ही इमरजेंसी और तन्वी द ग्रेट में नजर आएंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement