Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupam Kher ने Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने पर आमिर खान को दे डाली ऐसी नसीहत, बोले- आपने अतीत में...

Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रहा है. कलेक्शन के आंकड़े आमिर और फिल्म के मेकर्स के लिए निराशाजनक हैं. इसी बीच Anupam Kher ने आमिर पर निशाना साधा है.

Latest News
Anupam Kher ने Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने पर आमिर खान को दे डाली ऐसी नसीहत, बोले- आपने अतीत में...

Aamir Khan Anupam Kher आमिर खान अनुपम खेर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को काफी विरोध का सामना करना पड़ा जिस कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. चार साल बाद आमिर खान (Aamir Khan) की बड़े पर्दे पर वापसी ने लोगों के दिलों में कोई जादू नहीं चलाया जिसका असर फिल्म की कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है. कहा जा रहा है कि अभी भी ये फिल्म अपनी आधी लागत निकालने में भी सफल नहीं हो पाई है. इसी बीच दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए उन्हें नसीहत दे डाली है. 

अनुपम खेर ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान की फिल्म को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर अपनी बात रखी. उन्होंने असहिष्णुता पर दिए गए आमिर के कमेंट को इसका कारण बताया है. खेर ने कहा, "अगर किसी को लगता है कि उन्हें एक ट्रेंड शुरू करना चाहिए, तो वो ऐसा करने के लिए आजाद हैं. ट्विटर पर आए दिन नए ट्रेंड आ रहे हैं. अगर आपने अतीत में कुछ कहा है, तो ये निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा.' 

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha को पछाड़ रही है ये South Film, हाउसफुल हुए कई शोज

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा की कमाई की रफ्तार काफी धीमी हो गई है. फिल्म ने पहले वीकेंड में एवरेज कमाई की लेकिन दूसरे वीकेंड तक आते आते फिल्म ढेर हो गई है. फिल्म ने अब तक 57.36 करोड़ की ही कमाई की है जबकि फिल्म 180 करोड़ के बजट में बनी है. इससे ये तो साफ है कि फिल्म अपने बजट की आधी लागत निकालने में भी कामयाब नहीं हो पाई है. 

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha के फ्लॉप होने के बाद सदमे में हैं आमिर, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कर दी ऐसी मांग

वहीं खबर थी कि फिल्म रिलीज के छह महीने बाद स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी पर अब आई एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद आमिर खान स्टारर फिल्म के लिए कोई ओटीटी खरीदार नहीं मिल रहा है. यहां तक ​​कि नेटफ्लिक्स भी सौदे से पीछे हट गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement