Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Satish Kaushik की बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए इमोशनल हुए Anupam Kher, शेयर किया अपना दर्द

Anupam Kher Wishes Vanshika Kaushik Birthday:अनुपम खेर ने बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की बेटी को जन्मदिन की बधाई दी और पोस्ट शेयर करते समय इमोशनल हो गए अभिनेता और जाने क्या कहा.

Latest News
Satish Kaushik की बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए इमोशनल हुए Anupam Kher, शेयर किया अपना दर्द
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के जाने-माने दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher)  इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर बिजी रहते हैं. आपको बता दें कि अनुपम के खास दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) जो कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार हैं. उनकी मौत के बाद से अनुपम टूट से गए हैं. हाल ही में अनुपम खेर ने उनकी बेटी वंशिका कौशिक (Vanshika Kaushik Birthday) के साथ फोटो शेयर करके उनको जन्मदिन की बधाई दी है.अनुपम खेर की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने जी भर के प्यार बरसाया है कई लोगों ने कमेंट किया है तो वहीं अनुपम खेर ने इस पोस्ट के जरिए अपने दुख को भी सामने रखा है आइए आपको बताते किस पोस्ट ऐसा क्या लिखा है. 

पुरानी तस्वीरों ने ताजा की यादें
सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन के बाद से अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने दोस्त की यादों में अलग-थलग पड़े हुए नजर आते हैं. वह हर समय अपने दोस्त को याद करते रहते हैं और जब भी मौका मिलता है सतीश कौशिक के परिवार के साथ समय भी बताते हैं. अनुपम खेर कहते हैं कि ऐसा करने से को उनको सुकून और मन की शांति मिलती है. आपको बता दें कि अनुपम खेर ने हाल ही में उनकी बेटी वंशिका कौशिक के जन्मदिन पर एक पोस्ट डाली और अपने दोस्त के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे लोगों ने शायद ही पहले कभी देखा होगा. इन फोटो के साथ उन्होंने वंशिका को जन्मदिन की बधाई दी और एक खास संदेश भी लिखा.

ये भी पढ़ें:आमिर खान से खराब हुआ था शाहरुख खान का ये खास गिफ्ट, सालों बाद कबूला सच

पोस्ट में इमोशनल नजर आएं अनुपम खेर
अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि 'जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे प्यारी वंशिका! ईश्वर आपको दुनिया की सारी खुशियां, लंबी उम्र, शांति और सफलता दे. आपके सारे सपने सच हों. मुझे पता है आप आज आज पापा को याद करे रहे होंगे लेकिन परेशान ना होना, वह आपको शुभकामनाएं दे रहे हैं और आपके लिए Happy Birthday Vanshika गाना भी गा रहे हैं. सभी तुम्हें प्यार करते हैं. तुम मेरे लिए बेटी से भी बढ़कर हो. आप अद्भुत, भव्य, प्रतिभाशाली, उज्ज्वल, मजाकिया हैं. आपके विशेष दिन पर और आपके पूरे जीवन के लिए मेरा आपको ढेर सारा प्यार, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद'

ये भी पढ़ें:आमिर खान को चाइना के लिए प्यार दिखाना पड़ा भारी, जमकर ट्रॉल हुए एक्टर

यूजर्स ने बरसाया अनुपम पर प्यार
अनुपम खेर की इस पोस्ट पर फैंस ने काफी प्यार बरसाया है. लोगों ने इस पोस्ट पर भर भर के दिलवाले इमोजी भेजे हैं. एक यूजर ने तो अनुपम खेर के लिए काफी बड़ी बात कह दी उन्होंने कहा 'आज हमारे मन में आपके लिए इज्जत और बढ़ गई सर' इसके अलावा कई यूजर्स  ने भी वंशिका को जन्मदिन की बधाइयां दी.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement