Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Ranbir Kapoor ड्रग्स लेकर करते हैं शूटिंग', थ्रोबैक वीडियो में ये क्या कह गईं Anushka Sharma

Anushka Sharma और Ranbir Kapoor के इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एंग्जाइटी की दवाइयां और ड्रग्स का जिक्र आया है.

Latest News
'Ranbir Kapoor ड्रग्स लेकर करते हैं शूटिंग', थ्रोबैक वीडियो में ये क्या कह गईं Anushka Sharma

Anushka Sharma, Ranbir Kapoor: अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'एनीमल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है और एक गाना भी आउट हो गया है. वहीं, इस फिल्म के अलावा रणबीर, रामायण पर आधारित अपनी एक फिल्म की भी तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए रणबीर ने नॉनवेज से लेकर शराब तक सारी बुरी आदतें छोड़ने का फैसला किया है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ रणबीर का एक थ्रो बैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रणबीर पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा रही हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणबीर और अनुष्का एक- दूसरे की टांग खिंचाई करते दिखाई दे रहे हैं. रणबीर, अनुष्का की एंग्जाइटी मेडीकेशन का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. वो कहते हैं कि अनुष्का को बात करने के लिए भी एंग्जाइटी की दवाई लेने पड़ती है. ये सुनकर अनुष्का हंसती जरूर हैं लेकिन वो असहज हो जाती हैं. इसके बाद अनुष्का भी बदले में मजाक करते हुए कह देती हैं कि रणबीर को फिल्म के शूट पर 'अपबीट' फील करने के लिए ड्रग्स लेनी पड़ती है. यहां देखें वायरल हो रहा अनुष्का- रणबीर का ये वीडियो-

Ranbir Kapoor की Ramayan में Sunny Deol की धमाकेदार एंट्री? रोल जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

अनुष्का की बात सुनकर रणबीर हैरान रह जाते हैं और कहते हैं 'ऐसा कुछ नहीं है. ये बात बिल्कुल गलत है'. बता दें कि अनुष्का और रणबीर एक- दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं और दोनों एक- दूसरे की खिंचाई करते पहले भी दिखाई दिए हैं. रणबीर और अनुष्का ने एक साथ 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'बॉम्बे वेल्वेट' जैसी फिल्में दी हैं. दोनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थीं लेकिन लोगों को रणबीर और अनुष्का की जोड़ी पसंद आई थी.

Ranbir Kapoor और Rashmika ने पूरी फैमिली के सामने दिया Kissing Scene, नए गाने में दिखी अनोखी शादी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement