Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिवाली पार्टी पर बेबी बंप छुपाती दिखीं Anushka Sharma? विराट कोहली संग वायरल हुआ ये वीडियो

Anushka Sharma का Virat Kohli संग एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, इस वीडियो में फैंस को एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ गया है.

Latest News
दिवाली पार्टी पर बेबी बंप छुपाती दिखीं Anushka Sharma? विराट कोहली संग वायरल हुआ ये वीडियो

Anushka Sharma Hide Baby Bump At Diwali Party With Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. इंटरनेट पर उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी (Anushka Sharma Second Pregnancy Rumors) को लेकर खूब कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, अब एक बार फिर से उनका बेबी बंप दिखने की खबरें आ रही हैं. दिवाली (Diwali) के मौके पर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अनुष्का का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस दुपट्टे से अपना बेबी बंप (Anushka Sharma Baby Bump) ठकने की कोशिश कर रही हैं. दोनों ने अभी तक इन कयासों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

दरअसल, नीदरलैंड के खिलाफ शानदार मैच के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने अपनी फैमिली के साथ एक दिवाली पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कई सेलेब्रिटीज शामिल हुए. बेंगलुरु के एक होटल में रखी गई पार्टी में विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा भी शामिल हुईं. विराट ने ग्रीन रंग का कुर्ता पहन रखा था और अनुष्का पिंक रंग के सूट में नजर आईं. इस सूट के साथ अनुष्का ने जालीदार दुपट्टा लिया था और इस दुपट्टे को वो आगे की तरफ लिए दिखाई दे रही थीं. विराट- अनुष्का की इस एंट्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कई लोगों को अनुष्का का बेबी बंप दिखाई दे गया है. ये भी पढ़ें- कंफर्म हुई अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी? पहली बार दिखा बेबी बंप? देखें Viral Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @virushkaxvamiii

इस वीडियो में विराट, हाथ में कॉफी का मग लिए वॉक करते दिख रहे हैं और अपनी पत्नी अनुष्का के साथ मस्ती- मजाक करते हुए गुजर रहे हैं. दोनों ही कैमरों के देखकर सजग हो जाते हैं और अनुष्का अपना दुपट्टा आगे की तरफ ले लेती हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने कहा है कि अनुष्का बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन ये साफ नजर आ रहा है. बता दें कि इससे पहले विराट- अनुष्का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद अनुष्का की सेकेंड प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैली थीं. दोनों ने अभी तक इसे लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें-

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement