Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubh पर लगे आरोप तो भड़के रैपर AP Dhillon? सिंगर की हालत बयां करते हुए जाहिर किया दुख

पंजाबी सिंगर शुभनीत सिंह(Shubhneet Singh) यानी कि शुभ(Shubh) के द्वारा इंस्टाग्राम पर भारत के मैप के साथ छेड़छाड़ और कई विवादों के बाद उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसके बाद सिंगर एपी ढिल्लों ने भी इसपर रिएक्ट किया है.

Latest News
Shubh पर लगे आरोप तो भड़के रैपर AP Dhillon? सिंगर की हालत बयां करते हुए जाहिर किया दुख

Ap Dhillon Shubh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और कनाडा के बीच लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है.  इन सभी के बीच मूल रूप से कनाडा के रहने वाले पंजाबी सिंगर शुभनीत सिंह(Shubhneet Singh) यानी कि शुभ(Shubh) इन दिनों काफी चर्चा में है. बीते दिनों शुभ ने भारत का अपमान किया था और पंजाबी- जम्मू कश्मीर को भारत के मैप से हटाते हुए फोटो शेयर की थी. जिसके बाद से शुभ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, इन सभी विवादों के बीच सिंगर शुभ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और अपने इंडियन टूर के कैंसिल होने पर चुप्पी तोड़ी है. जिसके बाद पॉपुलर सिंगर एपी ढिल्लों(Ap Dhillon) ने शुभ के स्टेटमेंट पर रिएक्शन दिया है. 

दरअसल, एपी ढिल्लों ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. हालांकि इस दौरान उन्होंने शुभ के नाम का कहीं भी जिक्र नहीं किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा- मैं सभी सोशल मेनिया से दूर रहने की कोशिश करता हूं, क्योंकि यह मेरे लिए साफ है कि चाहे मैं कुछ भी कहूं या करूं, ये एक खोया हुआ कारण है. कोई कहीं न कहीं चक्कर लगाने वाला है. उनकी पसंद के अनुसार कहानी और ज्यादा डिवीजन पैदा करता है. एक आर्टिस्ट के तौर पर अपनी कला पर ध्यान केंद्रित रखना और जो आपको पसंद है उसे करना लगभग इंपॉसिबल हो गया है. मैं हर किसी की भावनाओं को ध्यान में रखने की कोशिश करता हूं लेकिन यह ऐसा प्वाइंट पर पहुंच गया है जहां हमें अनजाने में और ज्यादा डिवीजन को बढ़ावा देने के डर से अपने हर कदम का दोबारा और तीन बार अनुमान लगाना पड़ता है. 

Ap Dhillon

पॉलीटिकल ग्रुप बढ़ाते हैं अपना एजेंडा

उन्होंने आगे लिखा- स्पेशल इंटरेस्ट और पॉलीटिकल ग्रुप लगातार अपने एजेंडा को आगे बढ़ाने के लिए हमारी(आर्टिस्ट) पब्लिक इमेज को चेस के मोहरे के रूप में इस्तेमाल करते हैं. जबकि हम सिर्फ कोशिश कर रहे हैं. ऐसी आर्ट बनाएं जो इंडीविजुअल स्तर पर लोगों की हेल्प करें, चाहे उनका रंग, नस्ल, धर्म, राष्ट्रीयता, जेंडर कुछ भी हो. 

ये भी पढ़ें- सिंगर Shubh ने खालिस्तानी होने के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, भारत टूर कैंसिल हुआ तो लगा झटका

एपी ने कही प्यार बांटने की बात

आखिर में उन्होंने लिखा- प्यार बांटे न कि नफरत. आइये अपने लिए सोचना शुरू करें और नफरत भरे इंफ्लूएंस को अपने विचारों पर हावी न होने दें. हम सब एक हैं. आइये मैन मेड सोशल चीजों को हमें डिवाइड न करने दें. डिवीजन ने हमें इस मुकाम तक पहुंचाया है लेकिन एकता ही फ्यूचर है. 

ये भी पढ़ें- जानें फेमस पंजाबी सिंगर Shubh के बारे में सब कुछ, जिसे गुस्से में विराट कोहली ने किया अनफॉलो

सिद्धू मूसे वाला के इंस्टाग्राम पर शुभ को लेकर किया गया पोस्ट

इन सभी के बीच दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला के इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक पोस्ट शेयर किया गया है. जिसमें शुभ का समर्थन किया गया है. इस पोस्ट के बाद सिद्धू की हाल ही की तस्वीर पर लोग कमेंट कर रहे हैं और नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. 

यहां से शुरू हुआ विवाद

वहीं, आपको बता दें कि शुभ को लेकर विवाद तब शुरू हुआ था, जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने भारत का मैप शेयर किया था. हालांकि इस मैप में जम्मू कश्मीर और पंजाब को हटा दिया था और इस तस्वीर को शेयर करने पर शुभ को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसके साथ ही भारत में होने वाले उनके शोज को कैंसिल कर दिया गया था और सभी कॉन्सर्ट पर बैन लगा दिया था. साथ ही मुंबई में शुभ के पोस्टर्स को भी हटा दिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement