Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AR Rahman के साथ नजर आए Shahrukh Khan, फैंस को आए पुराने दिन याद, बोल- क्या हम दोनों को देख सकते हैं साथ

म्यूजिक इंडस्ट्री के लेजेंड AR Rahman और बॉलीवुड फिल्मों के बदशाह Shahrukh Khan को एक साथ देखकर फैंस को फिल्म दिल से की याद आ गई है.

AR Rahman के साथ नजर आए Shahrukh Khan, फैंस को आए पुराने दिन याद, बोल- क्या हम दोनों को देख सकते हैं साथ

AR Rahman Shahrukh Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री के दो मशहूर हस्तियां एक फ्रेम में क्या नजर आई लोगों को फिल्म 'दिल से' की याद आ गई. म्यूजिक इंडस्ट्री के लेजेंड एआर रहमान (AR Rahman) और बॉलीवुड फिल्मों के बदशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के साथ हाल ही में एक फोटो पोस्ट की दो देखते ही देखते वायरल हो गई. इस फोटो पर फैंस के कमेंट की बहार आ गई है. इस फोटो में एआर रहमान के बेटे अमीन भी मौजूद हैं. 

बताया जा रहा है कि ये फोटो साउथ फिल्म की सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara wedding) की शादी के दौरान की फोटो है. इस फोटो को देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं. उन्हें 1998 में आई फिल्म दिल से की याद आ गई है. इस फोटो में शाहरुख खान फॉर्मल शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं तो वहीं एआर रहमान और उनके बेटे कुर्ते में दिखाई दिए. फैंस उनकी फोटो पर ढेर सारा प्यार लुटाते हुए नजर आए. 

ये भी पढ़ें: AR Rahman Birthday: जब एआर रहमान ने किया था मुश्किल दौर पर खुलासा, बोले- करना चाहता था आत्महत्या

दिल से फिल्म में शाहरुख खान, मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) लीड रोल में थे. फिल्म को लेजेन्ड्री डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) ने निर्देशित किया था. इस फिल्म का म्यूजिक दिया था एआर रहमान ने. फिल्म में कुल 5 गाने थे और सारे के सारे हिट थे. दिल से के गाने अब तक लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर चिंता में आ गए फैंस, बोले- ट्रोलिंग छोड़कर दुआ करो

ये प्रीति जिंटा की डेब्यू फिल्म थी. साथ ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी इसी फिल्म के गाने ‘छैय्या छैय्या’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ये पहली हिंदी फिल्म थी. इससे पहले वो साउथ फिल्मों का ही डायरेक्शन किया करते थे. इस फिल्म को उस साल 2 नेशनल अवॉर्ड और 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिले थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement