Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arijit Singh: चंड़ीगढ़ में कैंसिल हुआ अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट फिर हुई एफआईआर दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

अरिजीत सिंह(Arijit Singh) का कॉन्सर्ट 27 मई को चंडीगढ़ में होने वाला था. कॉन्सर्ट के ऑर्गेनाइजर ने एक फर्म के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है.

Arijit Singh: चंड़ीगढ़ में कैंसिल हुआ अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट फिर हुई एफआईआर दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

Arijit Singh Chandigarh Live Concert Cancel: अरिजीत सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अरिजीत सिंह(Arijit Singh) बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हैं. लाखों की संख्या में उनके फैंस हैं. लोग उनकी बेहतरीन आवाज और गानों के कायल हैं. वह फिल्मों में गाना गाने के साथ- साथ लाइव कॉन्सर्ट भी करते हैं. वहीं, आज उनका चंडीगढ़ में एक लाइव कॉन्सर्ट होने वाला था, लेकिन खराब मौसम के चलते उसे कैंसिल कर दिया गया है. हालांकि इस कॉन्सर्ट के लिए नई डेट्स का ऐलान भी किया जल्द किया जाएगा. वहीं, इस बीच कॉन्सर्ट से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है और बताया जा रहा है कि इसको लेकर एक एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है.

दरअसल, अरिजीत सिंह का यह कॉन्सर्ट 27 मई को होने वाला था और यह कार्यक्रम सेक्टर-34 एग्जीबिशन ग्राउंड में होने वाला था. कॉन्सर्ट के ऑर्गेनाइजर ने एक फर्म के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में आज ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. 

ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal को Salman Khan ने नहीं किया था इग्नोर, वायरल वीडियो पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'जैसा दिखता है वैसा होता नहीं'

तारिश एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने दर्ज करवाई एफआईआर

इस कॉन्सर्ट को आयोजन करने वाले तारिश एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तरुण चौधरी का कहना है कि ऑफिशियल तौर पर उन्होंने सिंगर के कॉन्सर्ट की जिम्मेदारी संभाली थी, लेकिन 'ग्रीन हाउस इंडिया नामक एक इंस्टाग्राम पेज के द्वारा लगातार फर्जी पोस्ट किए जा रहे हैं, जिसमें वह दावा कर रहे हैं कि वह इस कॉन्सर्ट को आयोजित कर रहे हैं. 'ग्रीन हाउस इंडिया अपने रेस्टोरेंट का प्रचार करने के लिए इस प्रकार की हरकत कर रहे हैं. साथ ही वह रेस्टोरेंट का फ्री टिकट भी दे रहे हैं लोगों को. 

ये भी पढ़ें- Esha Gupta के लिए रिवीलिंग ड्रेस बनी मुसीबत, बार बार ठीक करती आईं नजर, लोग बोले 'दिखाना जरूरी है क्या'

पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला

वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए सेक्टर 17 में साइबर क्राइम द्वारा भारतीय दंड संहिता तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की गई है. 

जल्द होगा नई डेट्स का ऐलान

हालांकि अरिजीत सिंह का यह कॉन्सर्ट कैंसिल हो गया है, क्योंकि चंडीगढ़ में लगातार मौसम काफी खराब चल रहा है। हालातों को देखते हुए इसे रद्द कर दिया गया है. कॉन्सर्ट के कैंसिल होने के बाद इसके लिए एक नई तारीख का ऐलान जल्द ही किया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement