Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aryan Khan ने दिल्ली में खरीदी प्रॉपर्टी, पिता Shah Rukh Khan और मां Gauri Khan से है खास कनेक्शन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने हाल ही में दिल्ली के पंचशील इलाके में 2 फ्लोर खरीदें है, जिनकी कीमत करोंड़ों में है. वहीं इस प्रॉपर्टी से आर्यन के माता पिता का खास कनेक्शन है.

Latest News
Aryan Khan ने दिल्ली में खरीदी प्रॉपर्टी, पिता Shah Rukh Khan और मां Gauri Khan से है खास क��नेक्शन

Aryan Khan, Shah Rukh Khan, Gauri Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ऐसे तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. उन्हें बहुत कम कैमरे के आगे पोज करते हुए देखा गया है. हालांकि आर्यन अपने लुक, स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं, हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान ने साउथ दिल्ली में स्थित एक बिल्डिंग में दो फ्लोर खरीदें है, जिसकी कीमत 37 करोड़ बताई जा रही है.

दिल्ली के पंचशील पार्क में आर्यन द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी से उनके परिवार का एक गहरा संबंध है, क्योंकि यहां कभी उनके माता पिता यानी कि शाहरुख खान और गौरी खान का घर था. इकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लेनदेन मई 2024 में हुआ था, जिसमें आर्यन ने स्टांप ड्यूटी में 2.64 करोड़ रुपये का भुगतान किया था.


यह भी पढ़ें- Aryan Khan को हंसता देख क्यों दीवाना हुआ इंटरनेट? IPL फाइनल के इस वीडियो ने मचाया तहलका


शाहरुख-गौरी का है खान कनेक्शन

दरअसल, यह वही बिल्डिंग है, जहां शाहरुख खान और गौरी खान ने अपनी लाइफ के शुरुआती दिन बिताए थे. इस बिल्डिंग से अपनी भावनाएं जुड़ी होने के कारण गौरी ने इसे खुद डिजाइन किया है. प्रदीप प्रजापति जो बुटीक रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म वेल्थवाइजरी कैपिटल के फाउंडर हैं, उन्होंने कहा, '' दिल्ली में बॉलीवुड सितारों द्वारा हाई वैल्यू के लेनदेन रेयर हैं. इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी साउथ दिल्ली में अपनी गुलमोहर पार्क प्रॉपर्टी लगभग 23 करोड़ रुपये में बेची थी.


यह भी पढ़ें- इस विदेशी हसीना को डेट कर रहे हैं Shah Rukh Khan के लाडले Aryan Khan? Akshay kumar की फिल्म में कर चुकी हैं काम


भाई आर्यन से पहले सुहाना खरीद चुकी हैं प्रॉपर्टी

बता दें कि शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान ने हाल ही में रियल एस्टेट में निवेश करना शुरू किया है. पिछले साल जनवरी के महीने में सुहाना खान ने महाराष्ट्र के अलीबाग में 12.91 करोड़ रुपये का फार्मलैंड खऱीदा था. एक साल बाद फरवरी 2024 में उन्होंने महाराष्ट्र में मुंबई के पास समुद्र के किनारे एक प्रॉपर्टी खरीदी, जिसकी कीमत स्टांप ड्यूटी समेट 10 करोड़ से ज्यादा थी. 

इस फिल्म से आर्यन करेंगे निर्देशन की शुरुआत

काम को लेकर बात करें, तो सुहाना खान ने जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग करियर की शुरुआत की और वह फिलहाल सुजॉय घोष की द किंग पर काम कर रही हैं. वहीं, आर्यन वेब सीरीज स्टारडम के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की तैयारी कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement