Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Aryan Khan, वायरल Photos ने खोली पोल?

Aryan Khan और Nora Fatehi की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को देखने का बाद दोनों के लिंकअप की अटकलें शुरू हो गई हैं.

Latest News
Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Aryan Khan, वायरल Photos ने खोली पोल?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्मी गलियारों में स्टार्स के बीच लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आम बात है. अब एक और ऐसी ही खबर इस वक्त खूब सुर्खियां बटौर रही है. कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के बाहशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) डांसिंग डीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) को डेट कर रहे हैं. अब इन अटकलों की शुरुआत कैसे हुई, आइए जानते हैं-

क्यों शुरू हुईं अटकलें?
दरअसल, सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में जहां आर्यन नजर आ रहे हैं तो दूसरी में नोरा फतेही हैं. हालांकि, गौर करने वाली बात यह रही कि इन फोटोज में आर्यन और नोरा के साथ एक ही फैन नजर आ रही है. फिर क्या था, जैसे ही लोगों कि नजरें इसपर पड़ीं,  यूजर्स ने बातें बनानी शुरू कर दीं. नेटिजन्स का कहना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और चुपके-चुपके एक-दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Aryan Khan Bollywood Debut: हीरो नहीं कुछ और ही बनेंगे शाहरुख के बेटे, फूले नहीं समा रहे मम्मी-पापा

यहां देखें वायरल फोटोज-

फोटोज के सामने आने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैंने पहले भी एक पोस्ट देखी थी जिसमें कहा गया था कि नोरा अचानक करण जौहर और उसके दोस्तों के साथ सुपर क्लोज हो गई हैं... उन्हें हाल ही में आर्यन के साथ डिनर पर घूमते हुए देखा गया था और वो दुबई में होस्ट की गई नए साल की पार्टी में भी थीं' तो दूसरे ने लिखा, 'अब अनन्या का क्या होगा?' हालांकि, इस दौरान कुछ यूजर्स आर्यन और नोरा का बचाव करते भी नजर आए. एक यूजर ने लिखा, 'दोनों की एक ही फैन के साथ फोटो होने का यह मतलब बिल्कुल नहीं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.' ऐसे में इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

यह भी पढ़ें- Ashneer Grover ने जब Salman Khan को बोला 'भाड़ में जा', बिजनेसमैन ने खुद सुनाया पूरा किस्सा

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो नोरा फतेही आखिरी बार फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में नजर आई थीं. इसके बाद जल्द ही वे फिल्म '100 पर्सेंट' में काम करते हुए दिखाई देने वाली हैं. वहीं, दूसरी ओर आर्यन खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनके डेब्यू प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है और वह इसकी शूटिंग के लिए बेकरार हैं.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement