Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे Aryan की गिरफ्तारी के बाद Shah Rukh Khan ने की थी ये रिक्वेस्ट, Sameer Wankhede ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

Aryan Khan drugs case की जांच करने वाले NCB के पूर्व जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede ने पहली बार इस मामले पर खुलकर बात की है. उन्होंने Shah Rukh Khan के साथ अपनी बातचीत के बारे में भी खुलासा किया है.

Latest News
बेटे Aryan की गिरफ्तारी के बाद Shah Rukh Khan ने की थी ये रिक्वेस्ट, Sameer Wankhede ने पहली बार तोड़ी चुप्प�ी

Sameer Wankhede on Shah Rukh Khan and Aryan Khan drugs case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के खिलाफ कथित ड्रग्स का मामला (Aryan Khan drugs case) सामने आया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने ही आर्यन को गिरफ्तार किया था. इस मामले को लेकर समीर पर पक्षपात करने और घूस लेने के आरोप लगे थे. इस मामले पर अधिकारी ने पहले तो कुछ नहीं कहा पर अब उन्होंने पहली बार इस मामले पर बात की है.  

समीर वानखेड़े ने लल्लनटॉप को हाल ही में एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने आर्यन खान केस से लेकर शाहरुख खान पर खुलकर बात की है. मई 2023 में, वानखेड़े ने अदालत में एक हलफनामा दायर किया जिसमें उनके और आर्यन के पिता यानी शाहरुख खान के बीच कथित चैट दिखाई गई, जहां अभिनेता उनसे अपने बेटे को जाने देने की गुहार लगाते दिखे थे.

इस इंटरव्यू में उन्होंने चैट्स के बारे में बात की और कहा 'मैं उनके (शाहरुख) बारे में बात नहीं करूंगा. लेकिन जब भी हम किसी के खिलाफ (ड्रग्स से संबंधित मामले में) कार्रवाई करते हैं, तो हमें उनके माता-पिता और रिश्तेदारों के लिए बुरा लगता है. खासकर उस व्यक्ति ने (दवाओं का) सेवन किया हो या उसे इसकी आदत हो. आपको लगता है कि उस व्यक्ति को रीहैब के लिए भेजा जाना चाहिए.'


ये भी पढ़ें: Aryan Khan: 'ड्रग्स केस की जांच में हैं कई खामियां...' NCB के अधिकारियों पर गड़बड़ी का शक


हालांकि अधिकारी ने इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा कि ये मामला विचाराधीन है और इसलिए वो इसके बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहेंगे.

आर्यन खान से जुड़ा ड्रग्स मामला 2021 में सामने आया था. 3 अक्टूबर 2021 को क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया था. 28 अक्टूबर को उन्हें जमानत मिल गई थी और इसके बाद उन्हें सबूतो के अभाव के चलते क्लीन चिट मिल गई थी. वहीं एनसीबी की मुंबई यूनिट पर रिश्वत के भी आरोप लगे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement