Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के लाडले ने ठुकराया 120 करोड़ का ऑफर, Aryan की डेब्यू सीरीज में नहीं होगा पिता का कैमियो

Aryan Khan का डेब्यू प्रोजेक्ट Stardom इन दिनों काफी चर्चा में है. सीरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां जानें

Latest News
Shah Rukh Khan के लाडले ने ठुकराया 120 करोड़ का ऑफर, Aryan की डेब्यू सीरीज में नहीं होगा पिता का कैमियो

Aryan Khan आर्यन खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अपने बॉलीवुड को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं. बीते दिनों आर्यन ने का बॉलीवुड डेब्यू कन्फर्म हो गया था. वो एक्टिंग में नहीं बल्कि डायरेक्शन में करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. उनके इस डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट का नाम स्टारडम (Stardom) है जिसमें उनके पिता शाहरुख खान का कैमियो होना था. अब खबर है कि एक्टर इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे. आइए बताते हैं क्या है पूरा माजरा.
 
आर्यन खान जल्द ही वेब सीरीज स्टारडम के साथ अपने डायरेक्शन की शुरुआत करने वाले हैं. खबरों की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होना था पर अब कुछ रिपोर्ट्स में दावा जा रहा है कि आर्यन ने किंग खान का कैमियो छोड़ दिया है और यहां तक कि उन्होंने अपनी सीरीज पूरी होने से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर न देखने का फैसला करके 120 करोड़ रुपये का बड़ा ऑफर ठुकरा दिया है.

आर्यन ने ठुकराया 120 करोड़ का ऑफर

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान को एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म से 120 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है. माना जा रहा है कि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. खान परिवार के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया 'जहां फिल्म निर्माता सीजन 1 पूरा होने से पहले ही सीजन 3, 4 और 5 के लिए साइन अप कर रहे हैं, इस लड़के की ईमानदारी और आत्मविश्वास को देखें वो अपनी सीरीज किसी भी खरीदार को तब तक नहीं बेचेंगे जब तक कि वह तैयार पोस्ट-प्रोडक्शन एडिटिंग और सब कुछ तैयार नहीं कर लेते.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के बेटे Aryan का हो गया धमाकेदार डेब्यू, पहला वीडियो देखकर इंप्रेस हुए फैंस

सीरीज से हटाया पिता का कैमियो

कोईमोई की एक रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान ने अपनी पहली वेब सीरीज से शाहरुख खान का कैमियो हटा दिया है. एक सूत्र ने उन्हें बताया 'जब से आर्यन ने एक्टिंग को नहीं बल्कि डायरेक्शन को अपना पेशा चुना था तबसे शाहरुख ने ये कहा था कि वो आर्यन की वेब सीरीज का हिस्सा बनना चाहते हैं लेकिन आर्यन अपने करियर की शुरुआत में स्टारकिड के विशेषाधिकारों जैसे कमेंट को सुनना नहीं चाहेंते हैं.'

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के बाद Aryan की 'स्टारडम' में कैमियो करेंगे Ranbir Kapoor? सामने आई बड़ी डिटेल

सीरीज में नजर आएंगे ये सितारे

बीते दिनों खबर थी कि आर्यन खान की सीरीज की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई थी. इसमें बॉलीवुड के कई नामी हस्तियों के कैमियो की भी बात सामने आई थी. डीएनए की खबर के मुताबिक रणबीर कपूर ने वर्ली में सेंचुरी मिल्स में इस सीरीज में कैमियो की शूटिंग के लिए अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला था.

कहा जा रहा था कि फिल्म निर्माता करण जौहर भी एक विशेष भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इससे पहले आर्यन के पिता शाहरुख का नाम भी कैमियो रोल में सामने आ चुका  था. इस शो में लक्ष्य लालवानी लीड रोल में हैं और यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement