Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Athiya Shetty KL Rahul पर बॉलीवुड ने लुटाया प्यार, Kareena से Anushka तक सेलेब्स ने लिखी ये खास बात

Athiya Shetty KL Rahul Wedding पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए नए कपल को बधाइयां दी हैं और खास पोस्ट में जमकर प्यार लुटाया है.

Latest News
Athiya Shetty KL Rahul पर बॉलीवुड ने लुटाया प्यार, Kareena से Anushka तक सेलेब्स ने लिखी ये खास बात

Athiya Shetty KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी, केएल राहुल को बॉलीवुड सेलेब्स ने किया विश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Daughter) की लाडली अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों ने 23 जनवरी को सात फेरे ले लिए हैं. इन दोनों की मोस्ट अवेटेड शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं जिसमें नए कपल की जोड़ी देखते ही बन रही है. अपनी शादी की तस्वीरों में अथिया और राहुल ने जमकर रोमांटिक फोटोशूट करवाया है. वहीं, ये रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दोनों को शादी ही बधाइयां दी हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तक बॉलीवुड सेलेब्स ने दोनों के लिए खास मैसेज भी लिखा है.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने सोमवार को शादी की रस्में निभाई हैं. वहीं, दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें जैसे ही शेयर कीं, उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया. सुनील शेट्टी की लाडली और केएल राहुल को बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने खास अंदाज में विश किया है. एक्ट्रेस करीना कपूर ने दोनों की शादी की फोटोज इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा- 'इस खूबसूरत कपल को खूब सारी बधाइयां. आप दोनों को जिंदगी भर खुशियां और प्यार मिलता रहे'.

Athiya Shetty KL Rahul Wedding

ये भी पढ़ें- KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: बेहद खास है अथिया शेट्टी का जोड़ा, 416 दिनों में बनकर हुआ था तैयार

वहीं, इसके अलावा करीना की बहन करिश्मा ने भी विशेज दी हैं. उन्होंने अथिया-राहुल की वेडिंग फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'इस खूबसूरत कपल को बधाइयां. मेरी क्यूटी अथिया को सब कुछ बेस्ट मिले'. करण जौहर ने लिखा- 'प्यार के आने वाले दशकों के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं'.

ये भी पढ़ें- KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: सामने आया कपल की ड्रीमी वेडिंग का फर्स्ट फोटो, चंद मिनटों में मिले मिलियन लाइक

Athiya Shetty KL Rahul Wedding

अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टा स्टोरी पर अथिया और राहुल को विश किया है. उन्होंने लिखा- 'बधाइयां अथिया और राहुल. मैं तुम दोनों के लिए जीवन भर साथ की दुआ करती हूं, बहुत सारा प्यार. तुम दोनों हमेशा खुशियां पाओ'.

अभिनेता संजय दत्त की विश भी काफी खास थी. उन्होंने अथिया और राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अन्ना, सुनील शेट्टी को बहुत-बहुत बधाई कि उन्हें बेटी अथिया और राहुल की शादी का बेहतरीन अनुभव मिला. इस कपल के लिए आगे का सफर शानदार हो'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement