Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avneet Kaur: बेहद शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं अवनीत कौर, खिसकती हुई ड्रेस को बार बार ठीक करती आईं नजर

Avneet Kaur अपनी आनी वाली फिल्म Tiku Weds Sheru के प्रमोशन में बिजी हैं. एक्ट्रेस आए दिन सेक्सी ड्रेस में स्पॉट हो रही हैं. इसी बीच एक शॉर्ट ड्रेस उनके लिए आफत बन गई.

Avneet Kaur: बेहद शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं अवनीत कौर, खिसकती हुई ड्रेस को बार बार ठीक करती आईं नजर

Avneet Kaur अवनीत कौर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. अवनीत अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस काफी बिजी है. आए दिन वो सेक्सी ड्रेस में नजर आती रहती हैं. हाल ही में वो एक ब्लैक कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. हालांकि ये ड्रेस उनके लिए आफत बन गई.

अवनीत कौर अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं जो इतनी छोटी थी कि एक्ट्रेस बार बार इसे ठीक करती दिखीं. ये नजारा पैप्स के कैमरे में कैद हो गया. हालांकि एक्ट्रेस बसूबी तरीके से अपने ऊप्स मूमेंट को डील किया पर कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui ने 28 साल छोटी Avneet Kaur के साथ किया Lip Lock, खफा हुए लोग, कर डाले ऐसे ऐसे कमेंट

अवनीत कौर ने कम समय में अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स से तो एक अलग पहचान बनाई ही है, इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से भी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. 

ये भी पढ़ें: Avneet Kaur ने ब्लैक ड्रेस पहन ढाया कहर, बोल्ड अदाएं देख फैंस हार बैठे दिल पर होंठ देख लोगों ने क्यों कर दिया ट्रोल

फिलहाल उनकी आने वाली फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आने वाली हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. सोशल मीडिया पर तुरंत इसकी चर्चा जोरों पर शुरू हो गई. रोमांस और कॉमेडी से भरपूर इस ट्रेलर के कुछ सीन काफी सुर्खियां बटोरी हैं. इसी से में एक किसिंग सीन भी काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग दोनों को खरी खोटी सुनाने लगे. 

बता दें कि ये फिल्म 23 जून से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. ये फिल्म अवनीत की डेब्यू फिल्म है. कंगना रनौत इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement