Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुझसे दूर रहो यार', Ayesha Takia के लुक्स पर किए गए भद्दे कमेंट, पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स पर बुरी तरह भड़कीं एक्ट्रेस

Ayesha Takia सालों से बड़े पर्दे से गायब हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया. इसके बाद उनका लुक चर्चा का विषय बन गया और लोग उसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे. इसपर अब आयशा भड़क गई हैं.

Latest News
'मुझसे दूर रहो यार', Ayesha Takia के लुक्स पर किए ग��ए भद्दे कमेंट, पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स पर बुरी तरह भड़कीं एक्ट्रेस

Ayesha Takia 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

साल 2004 में आई फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हो गई हैं. आयशा का करियर (Ayesha Takia films) भले ही बेहद छोटा रहा पर आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॅाट (Ayesha Takia latest) किया गया. पपराजी को उन्होंने रुक कर पोज भी दिए. इसके बाद से उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि वो पहले के मुकाबले अब काफी बदल चुकी हैं. कई लोग जहां उनके लुक को लेकर हैरान हैं तो कई ने उन्हें ट्रोल कर दिया. ये सब देख एक्ट्रेस भड़क गई हैं और पोस्ट शेयर कर उन्होंने गुस्सा जाहिर किया है.

आयशा टाकिया को काफी समय बाद देखकर उनके फैंस खुश हैं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. वहीं अब जवाब में आयशा ने इस मामले पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. उन्होंने एक लंबा नोट पोस्ट किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया 'मैं निश्चित रूप से अपने सभी फॉलोअर्स, फैंस और शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहूंगी. आप लोग हर समय मेरे लिए बहुत अच्छे, प्यारे और अद्भुत रहे हैं, इसलिए धन्यवाद, आपको भेज रही हूं.'

इस पोस्ट में आयशा ने लिखा 'ये कहने की जरूरत है, दो दिन पहले मैं गोवा गई थी. मेरे परिवार में एक मेडिकल इमरजेंसी थी. मेरी बहन अस्पताल में है. इस सब चीजों के बीच मुझे उड़ान भरने से पहले कुछ सेकंड के लिए कुछ लोगों ने रोका था और मैंने उनके लिए पोज दिए थे. पता है, देश में मेरे लुक पर डिस्कस करने के अलावा और भी कई जरूरी मुद्दे हैं.'


ये भी पढ़ें: Ayesha Takia: रेप विक्टिम के लिए ससुर के खिलाफ खड़ी हो गई थीं आयशा, इस्लाम कबूल कर छोड़ा करियर


एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आगे लिखा 'वायरल लोगों के हास्यास्पद राय की बाढ़ आ गई है कि लोग सोचते हैं कि मुझे कैसा दिखना चाहिए था और वैसा नहीं दिखना चाहिए. सचमुच मुझसे दूर रहो यार, मुझे कोई भी फिल्म या वापसी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं. मैं अपनी लाइफ में खुशी से जी रही हूं. कभी सुर्खियों में नहीं रहना चाहती, किसी पॉपुलैरिटी में दिलचस्पी नहीं, कोई फिल्म में नहीं रहना चाहती. बहुत अच्छा. कृपया आप लोग मेरी चिंता न करें'.


ये भी पढ़ें: Bollywood की इन हसीनाओं ने करवाई है Breast Implant Surgery, कुछ के लुक ने इंटरनेट पर मचाया था बवाल


इस पोस्ट पर कई लोग उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. आयशा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. बाद में कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद 'वॉन्टेड' से आयशा के करियर को एक अलग मोड़ मिला पर इस फिल्म के बाद उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement