Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में प्रेग्नेंट Sana Khan को हाथ पकड़कर खींचते हुए ले गए पति अनस, Video देख भड़क उठे फैंस

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की इफ्तार पार्टी से सना खान (Sana Khan) और उनके पति मुफ्ती अनस सईद (Mufti Anas Saiyad) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स का गुस्सा फूट पड़ा है.

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी में प्रेग्नेंट Sana Khan को हाथ पकड़��कर खींचते हुए ले गए पति अनस, Video देख भड़क उठे फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) ने बीते रविवार को मुंबई के बांद्रा में ताज लैंड्स एंड में इफ्तार पार्टी (Baba Siddique Iftar Party) का आयोजन किया. इस मौके पर टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया की कई बड़ी हस्तियों ने शिकरत की.  बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि, इन्हीं में से एक वीडियो ऐसा भी रहा जिसे लेकर अब नेटिजन्स का गुस्सा फूट पड़ा है. 

क्या है पूरा मामला?
इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो ग्लैमरस लाइफ को छोड़कर इस्लाम का रास्ता अपना लेने वालीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) और उनके पति मुफ्ती अनस सईद (Mufti Anas Saiyad) से जुड़ा है. बता दें कि बी टाउन के तमाम सितारों सहित प्रेग्नेंट सना खान भी अपने बेटर हाल्फ के साथ बाबा सिद्दीकी की पार्टी का हिस्सा बनने पहुंची थीं. इसी दौरान का उनका एक बेहद अजीब वीडियो इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर रहा है. 

वीडियो की शुरुआत में अनस अपनी प्रेग्नेंट वाइफ सना का हाथ पकड़कर उन्हें जबरदस्ती खींचकर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान सना खान के चेहरे पर भी परेशानी साफ नजर आ रही है. कुछ दूर चलकर वे लंबी सांस लेते हुए कहती हैं, 'भई मैं और नहीं चल पाऊंगी.' इसपर अनस उनका हाथ छोड़कर खुद आगे निकल जाते हैं.

यह भी पढ़ें: Sana Khan: सपने में खुद की जलती हुई कब्र दिखती थी...सना खान ने बताया क्यों छोड़ी ग्लैमरस दुनिया

यहां देखें वीडियो-

 

 

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा पड़ा है. नेटिजन्स मुफ्ती अनस सईद की अजीब हरकत को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कोई अपनी पत्नी के साथ ऐसी हरकत कैसे कर सकता है, वो भी तब जब वो मां बनने वाली हों? इसी कड़ी में वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'उन्हें सांस तो लेने दो' तो दूसरे ने लिखा, 'ये आदमी कैसे घसीटकर ले जा रहा है, प्रेग्नेंट है वो उसकी केयर कर.' तीसरे ने लिखा, 'ये किस तरह का बर्ताव है, जब वो कह रही है कि वो नहीं चल पाएगी तो ये क्या है फिर?' कुछ इसी तरह नेटिजन्स मुफ्ती अनस पर भड़ास निकाल रहे हैं.

हालांकि, इस बीच वीडियो को लेकर खुद सना खान का रिएक्शन भी सामने आया है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सना खान ने सफाई दी है. पूर्व एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये बेहद अजीब वीडियो अभी मेरे नोटिस में आया. मैं जानती हूं कि मेरे सभी भाई-बहनों को, यहां तक की मुझे भी ये वीडियो बेहद खराब लगा. लेकिन इसमें जैसा दिख रहा है, वैसा कुछ नहीं है. असल में जब हम गाड़ी से बाहर आए तो ड्राइवर से हमारा कॉन्टैक्ट टूट गया. मैं देर तक खड़ी रही और मुझे पसीना आने लगा. उस वक्त मैं बहुत अनकंफर्टेबल हो गई थी.'

यह भी पढ़ें: Sana Khan ने मौलवी संग शादी के बाद ठुकराया था ये बड़ा शो, शैतान के डर पर किया खुलासा

सना खान आगे लिखती हैं, 'अनस मुझे जल्द से जल्द अंदर ले जाना चाहते थे ताकि मैं सुकून से बैठ सकूं. पानी पी सकूं और खुली हवा में सांस ले सकूं. मैंने ही उनसे कहा था कि जल्दी चलते हैं और क्योंकि हम पैप्स को परेशान नहीं करना चाहते थे इसलिए वो मुझे इस तरह लेकर जा रहे हैं. प्लीस इस वीडियो को गलत ना समझें.'

बता दें कि एक समय पर सना खान की गिनती बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में की जाती थी. सना सलमान खान के साथ 'जय हो' में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा फिल्‍म 'दन दना दन गोल' में उनके आइटम नंबर 'ब‍िल्‍लो रानी' के भी खूब चर्चे हुए थे. हालांकि, फिर उन्होंने अचानक एक दिन इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला करके सभी को चौंका दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement