Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh के समर्थन में उतरे Babil Khan, Don 3 में SRK को रिप्लेस करने पर कही ये बात

बाबिल खान(Babil Khan) ने डॉन 3 में शाहरुख खान को रणवीर सिंह के द्वारा रिप्लेस किए जाने पर बात की है और साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह का समर्थन किया है.

Latest News
Ranveer Singh के समर्थन में उतरे Babil Khan, Don 3 में SRK को रिप्लेस करने पर कही ये बात

Babil Khan Ranveer Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवंगत एक्टर इरफान खान(Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान(Babil Khan) इन दिनों चर्चा में हैं. वह अभी तक बॉलीवुड की दो ही फिल्मों में नजर आ पाए हैं. बीत दिनों वह काला(Qala) में नजर आए थे. वहीं, अक्सर ही बाबिल किसी न किसी इवेंट्स में नजर आते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की आने वाली फिल्म डॉन 3(Don 3) को लेकर बात की है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है. रणवीर सिंह के डॉन 3 के लिए चुने जाने पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया है. इसी को लेकर बाबिल ने अपने विचार साझा किए हैं.

दरअसल, जी न्यूज के साथ इंटरव्यू के दौरान बाबिल ने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की जगह लेने के लिए रणवीर सिंह को जो ट्रोलिंग मिल रही है, वो कुछ भी मायने नहीं रखती है. 

ये भी पढ़ें- Don 3 से Shah Rukh Khan की छुट्टी, अब इस सुपरस्टार को ढूंढ़ेगी 11 मुल्कों की पुलिस?

बाबिल बोले रणवरी चमकेंगे

उन्होंने रणवीर सिंह की ट्रोलिंग को लेकर कहा कि जब आपको सबसे ज्यादा नफरत मिलती है और आप उससे जीत जाते हैं तो प्यार भी उसी लेवल का मिलता है. उन्होंने आगे कहा कि हीथ लेजर के साथ भी कुछ इसी तरह से हुआ था. इसलिए जो भी ट्रोलिंग की जा रही है, वो न तो सही है और न ही गलत है. उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कि रणवीर चमकेंगे. 

ये भी पढ़ें- Don 3 पर भड़के फैंस को Ranveer Singh ने चतुराई से दिया जवाब, ये पोस्ट देखकर बदलेगा जनता का मूड?

सोशल मीडिया काफी चैलेंजिंग है

इसके साथ ही पीटीआई से बातचीत के दौरान एक्टर ने काम की एबिलिटी की क्षमता को लेकर कहा था कि वो सोशल मीडिया पर निर्भर करती है और उन्हें ईमानदारी और दिखावे के बीच की लाइन पर चलना चैलेंजिंग लगता है. एक्टर ने कहा कि सोशल मीडिया पर उनके पिता एक्टर इरफान खान के बारे में पैसिनेटिंग कहानियां और उनकी मां सुतापा से पूरी लाइफ का सबक भरा हुआ है. हालांकि बाबिल का कहना है कि सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइटों पर अपने ईमानदार होने के लिए स्ट्रगल करते हैं. 

जल्द ही फ्राइडे नाइट प्लान में नजर आएंगे बाबिल

आपको बता दें कि बाबिल खान जल्द ही जूही चावला के साथ कॉमेडी ड्रामा फ्राइडे नाइट प्लान में नजर आने वाले हैं. जो कि 1 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement