Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bad Newz Box office: 50 करोड़ कमाने से बस इतने कदम दूर है Vicky-Tripti की फिल्म, धांसू है अब तक का कलेक्शन

Bad Newz box office collection: Vicky Kaushal और Tripti Dimri की फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक हफ्ता हो गया है. ये मूवी लगातार धांसू कमाई कर रही है.

Latest News
Bad Newz Box office: 50 करोड़ कमाने से बस इतने कदम दूर है Vicky-Tripti की फिल्म, धांसू है अब तक का कलेक्शन

Bad Newz

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) इन दिनों काफी चर्चा में है. ओपनिंग डे से लेकर अब तक फिल्म धांसू कमाई (Bad Newz box office collection) कर रही है और हर दिन रिकॉर्ड तोड़ रही है. वीकेंड के बाद इसे वीकडेज में भी अच्छी खासी भीड़ मिल रही है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal), त्रिपती डिमरी (Tripti Dimri) और एमी विर्क (Ammy Virk) स्टारर इस फिल्म ने बुधवार को भी अच्छा कलेक्शन किया और अब 50 करोड़ कमाने की ओर बढ़ रही है.

बैड न्यूज फिल्म की कमाई लगातार जारी है. हालांकि बुधवार को कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के अनुसार, बैड न्यूज का 6वें दिन (बुधवार) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.25 करोड़ रुपये रहा. इससे फिल्म का कुल कलेक्शन 40.20 करोड़ रुपये हो गया है. इससे पहले मंगलवार को फिल्म ने 3.75 करोड़ की कमाई की थी.

बता दें कि पहले दिन फिल्म ने 8.3 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन कमाई में इजाफा रहा और इसने 10.25 करोड़ कमाए. रविवार को भी कमाई बढ़ी और इसने 11.15 करोड़ कमाए. वहीं पहले वीकडे यानी मंडे को इसने 3.5 करोड़ कमाए हैं. ऐसे में इसका कुल कलेक्शन 40 करोड़ हो गया है और अब देखना ये होगा कि कितने दिनों में ये 50 करोड़ कमा पाती है.

ये भी पढ़ें: Bad Newz Review: Vicky-Tripti की फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए लाई गुड न्यूज, लोग बोले 'फुल पैसा वसूल'

बनी Vicky Kaushal की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म 
ये फिल्म विक्की कौशल के लिए गुड न्यूज लाई है. पहले दिन 8.62 करोड़ रुपये कमाकर ये उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई. इससे पहले उनकी फिल्म सैम बहादुर रिलीज हुई थी जो पहले हफ्ते में 36.75 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई थी.

इन फिल्मों से हुई टक्कर
बॉक्स ऑफिस पर बैड न्यूज की टक्कर प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी से हो रही है. हालांकि कल्कि की कमाई कुछ दिनों से कम हो गई है. वहीं अक्षय कुमार की 'सरफिरा' और कमल हासन की 'इंडियन 2' भी थिएटर्स में लगी है पर दोनों फिल्मों को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया है और इनकी कमाई लगातार गिर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement