Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bastar The Naxal Story Box office: योद्धा ने छुड़ाये अदा शर्मा की फिल्म के पसीने, ओपनिंग डे पर मुट्ठी भर ही कर पाई कमाई

अदा शर्मा(Adah Sharma) स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी(Bastar The Naxal Story) पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई है.

Latest News
Bastar The Naxal Story Box office: योद्धा ने छुड़ाये अदा शर्मा की फिल्म के पसीने, ओपनिंग डे पर मुट्ठी भर ही कर पाई कमाई

Bastar The Naxal Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अदा शर्मा(Adah Sharma) स्टारर फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी(Bastar The Naxal Story) 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन ब्लॉकबस्टर मूवी द केरल स्टोरी(The Kerala Story) के सुदीप्तो सेन(Sudipto Sen) के द्वारा किया गया है. फिल्म के निर्माता विपुल शाह(Vipul Shah) है. दर्शकों को मूवी का लंबे वक्त से इंतजार था. वहीं, फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है. कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है, तो वहीं कुछ यह खास नहीं लगी है. तो जैसा कि फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं, तो चलिए जानते हैं बस्तर ने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है. 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक अदा शर्मा की बस्तर द नक्सल स्टोरी ने पहले दिन महज 50 लाख का कलेक्शन किया है. बता दें कि ये आंकड़े एस्टिमेटेड हैं. वहीं, वीकेंड पर इस फिल्म के कलेक्शन में उछाल की उम्मीद की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story फेम अदा शर्मा की फिट और टोन बॉडी का ये है सीक्रेट, डाइट से लेकर वर्कआउट तक जानिए

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

आपको बता दें कि फिल्म छत्तीगढ़ के जिले बस्तर के माओ की कहानी को दिखाया गया है. इस फिल्म में नक्सलियों के द्वारा किए जा रहे आतंक और 76 सैनिकों की हत्या के बारे में दिखाया गया है. फिल्म में अदा शर्मा ने आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन का रोल अदा किया है. वहीं, बस्तर में पहुंचने के बाद नीरजा माधवन वहां के नक्सलियों से भिड़ती हुई नजर आती हैं. 

ये भी पढ़ें- Bastar The Naxal Story Review: IPS के रोल में छा गईं Adah Sharma, तिरंगा उतारने वालों का नकाब उतारती है ये फिल्म

बस्तर द नक्सल में नजर आए ये कलाकार

फिल्म में अदा शर्मा के अलावा इंदिरा तिवारी , विजय कृष्ण , शिल्पा शुक्ला , यशपाल शर्मा और राइमा सेन जैसे शानदार कलाकार नजर आए हैं.

योद्धा ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

आपको बता दें कि अदा शर्मा की फिल्म के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा की मूवी योद्धा भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म ने बस्तर द नक्सल स्टोरी से कई गुना ज्यादा कमाई की है. सैकनिल्क के मुताबिक योद्धा ने अपने पहले दिन 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, इस फिल्म में दिशा पाटनी और राशि खन्ना दिखाई दिए हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement