Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bastar The Naxal Teaser: 'जवानों की शहादत का जश्न मनाने वाली यूनिवर्सिटी', 'द केरल स्टोरी' मेकर्स का एक और धमाका

सुदीप्तो सेन(Sudipto Sen) ने आज अदा शर्मा स्टारर फिल्म Bastar The Naxal Story का टीजर जारी किया है, जो कि काफी दमदार नजर आ रहा है.

Latest News
Bastar The Naxal Teaser: 'जवानों की शहादत का जश्न मनाने वाली यूनिवर्सिटी', 'द केरल स्टोरी' मेकर्स का एक और धमाका

Bastar The Naxal Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सुदीप्तो सेन(Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी द केरल स्टोरी(The Kerala Story) में उन्होंने अदा शर्मा(Adah Sharma) को कास्ट किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. जिसके बाद एक बार फिर से सुदीप्तो सेन अदा शर्मा के साथ फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी (Bastar The Naxal Story) लेकर आ रहे हैं. मंगलवार को सुदीप्तो सेन के द्वारा बस्तर द नक्सल स्टोरी का टीजर जारी किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी. 

टीजर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- निर्दोष लोगों के खून से लाल रंग की एक कहानी, अनकही कहानी को कैद करें. बस्तर द नक्सल स्टोरी. टीजर अभी जारी. इस वीडियो में अदा शर्मा कहते हुए नजर आ रही हैं कि-पाकिस्तान के साथ हुए 8 युद्धों में हमारे 8738 जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश के अंदर, नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या की है. बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बड़ी क्रूरता से मारा था और तब इसका जश्न मनाया गया, सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी, हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है. कहां से आती है ऐसी सोच. बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं ये नक्सली और उनका साथ दे रहे हैं बड़े शहरों में बैठे लेफ्ट सूडो इंटेलेक्चुअल स्टूडेंट. इन वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर, सरेआम गोली मार दूंगी. चढ़ा देना फांसी पर. मैं नीरजा माधवन, एन आईपीएस ए वॉर अगेंस्ट नक्सल. 

ये भी पढ़ें- The Kerala Story फेम अदा शर्मा की फिट और टोन बॉडी का ये है सीक्रेट, डाइट से लेकर वर्कआउट तक जानिए

लोगों को पंसद आया अदा शर्मा की बस्तर का टीजर

आपको बता दें कि बस्तर द नक्सल की घोषणा बीते साल हुई थी. इस घोषणा के बाद सुदीप्तो सेन, विपुल अमृतलाल शाह, और अदा शर्मा द केरल स्टोरी के बाद फिर से हाथ मिलाकर काफी खुश थे. वहीं, वीडियो में अदा शर्मा के डायलॉग को देख लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें इसके लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए. वहीं यूजर ने लिखा- प्लीज इन्हें नेशनल अवॉर्ड दो. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- केवल अपनी कला और प्रतिभा में 100% सुरक्षित अभिनेत्री ही किसी भूमिका के लिए खुद को अनग्लैमरस बना सकती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अदा शर्मा ने Bappi Lahiri पर किया ऐसा पोस्ट, Photo देख लोग बोले- शर्म करो

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement