Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bawaal First Review: फिल्म हिट करवाने के लिए हीरो हीरोइन ने 1 महीने बंद रखी थी बातचीत, जानें काम आया Varun Janhavi का ये पैंतरा?

वरुण धवन(Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) की फिल्म बवाल(Bawaal) की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म को लेकर सेलिब्रिटीज भी तारीफ कर रहे हैं और इसे जाह्नवी वरुण की बेस्ट परफॉर्मेंस बता रहे हैं.

Bawaal First Review: फिल्म हिट करवाने के लिए हीरो हीरोइन ने 1 महीने बंद रखी थी बातचीत, जानें काम आया Varun Janhavi का ये पैंतरा?

Janhvi Kapoor Varun Dhawan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वरुण धवन(Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म बवाल(Bawaal) 21 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी(Nitesh Tiwari) ने किया है. फिल्म में पहली बार जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. वहीं, मंगलवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसको लेकर लोग वरुण और जाह्नवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी फिल्म की काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी कपूर और वरुण धवन नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी. वीडियो में दिखाया जा रहा है कि वरुण और जाह्नवी ऑडियंस से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कई फैंस जाह्नवी और वरुण की तारीफ करते भी नजर आए कि यह उनकी अभी तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस है. वहीं, कुछ दर्शकों ने निर्देशक से इस फिल्म के विषय को लेकर भी बात की है. 

इस अंदाज में नजर आए जाह्नवी और वरुण

वहीं, इस दौरान जाह्नवी कपूर व्हाइट शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं. वह इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही वरुण धवन ब्लैक जैकेट टी शर्ट और पैंट में नजर दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor और Varun Dhawan के सिजलिंग फोटोशूट ने मचाया बवाल, जमकर हो गए ट्रोल

अर्जुन कपूर ने की तारीफ

दोनों कलाकारों की इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने भी तारीफ की है. जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस की फिल्म वबाल को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- मैंने इस लव स्टोरी को बहुत एंजॉय किया है. ये काफी यूनिक और एंटरटेनिंग फिल्म है. ये आपको रिलेशन और लाइफ के बारे में सोचने पर मजबूर कर देती है. माहौल तो वरुण और जाह्नवी ने सेट किया है अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस देकर. 

arjun kapoor

करण जौहर ने बताया बेस्ट परफॉर्मेंस

इसके अलावा करण जौहर ने भी फिल्म बवाल की तारीफ की है. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा- मेनस्ट्रीम में देखी जाने वाली पॉसिबली ये सबसे असामान्य और ओरिजनल लव स्टोरी है. वरुण और जाह्नवी की बेस्ट परफॉर्मेंस है. 

karan johar

ये भी पढ़ें- Bawal Teaser: एक एक सीन में Varun Dhawan ने 'मचाया बवाल', Janhvi Kapoor पड़ीं फीकी

इस कारण से वरुण ने नहीं की थी जाह्नवी से बात

वहीं, आपको बता दें कि वरुण धवन ने जानबूझकर जाह्नवी से बातचीत बंद कर दी थी. इस बारे में नितेश तिवारी को जानकारी थी, लेकिन एक्ट्रेस को कुछ भी नहीं मालूम था. वहीं, वरुण ने 20 दिनों के बाद इस बारे में जाह्नवी को बता दिया था. इसके साथ ही यह इसलिए किया गया था ताकि दोनों फिल्म में अच्छा परफॉर्मेंस दें. जैसा कि फिल्म में कपल एक दूसरे को धीरे धीरे जानते हैं उसी तरह से रियल में भी वरुण और जाह्नवी ने एक दूसरे को धीरे धीरे जानने की कोशिश की थी. 

फैंस को पसंद आई केमिस्ट्री

वरुण और जाह्नवी की केमिस्ट्री को फिल्म में काफी पसंद किया गया है. वहीं, दोनों की परफॉर्मेंस को लेकर भी काफी तारीफ हुई है. फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी वरुण धवन से शुरू होती है, जो काफी सेल्फ सेंट्रिक इंसान होता है और अपनी इमेज के बारे में पूरा ख्याल रखता है. उसके बाद जाह्नवी से शादी होती है और वह पोलैंड जाते हैं, जहां पर वह वर्ल्ड वॉर के बारे में जानते हैं, और दोनों मिया बीवी के बीच कई मनमुटाव आते हैं. यह कहानी वरुण और जाह्नवी के इर्द गिर्द घूमती रहती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement