Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi-Varun की फिल्म को लेकर खड़ा हुआ Bawaal, इजरायली एंबेसी ने इस सीन पर उठाया सवाल

वरुण धवन( Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) की फिल्म बवाल(Bawaal) को लेकर इजरायली एंबेसी ने रिएक्टर किया है और उन्होंने फिल्म में होलोकास्ट को तुच्छ बताने पर नाराजगी जाहिर की है.

Janhvi-Varun की फिल्म को लेकर खड़ा हुआ Bawaal, इजरायली एंबेसी ने इस सीन पर उठाया सवाल

Bawaal: बवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन( Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) की फिल्म बवाल(Bawaal) 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी(Nitesh Tiwari) ने किया है. फिल्म की काफी तारीफ हुई है. वहीं लोगों ने इसे जाह्नवी और वरुण की अभी तक की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया है. हालांकि फिल्म का टीजर रिलीज होने पर भी वॉर की दिखाई गई कुछ झलकियां ने सुर्खियां बटोरी थीं. पहले एक यहूदी मानवाधिकार ग्रुप ने फिल्म में होलोकास्ट और हिटलर के संदर्भ के लिए निर्माता की आलोचना की थी और अब इजरायली एंबेसी ने इसके लिए निर्माताओं की आलोचना की है. 

दरअसल, शुक्रवार को इजरायली एंबेसी ने ट्विटर पर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म बवाल में होलोकास्ट के लेकर एक बयान जारी किया है. बयान में लिखा है- इजरायली एंबेसी हालिया फिल्म बवाल में होलोकास्ट के महत्व को तुच्छ बताए जाने से काफी डिस्टर्ब है. फिल्म में कुछ शब्दों का इस्तेमाल गलत विकल्प था. हालांकि हम मानते हैं कि कोई इरादा नहीं था, हम उन सभी से रिक्वेस्ट करते हैं जो होलोकास्ट की भयावहता के बारे में पूरी तरह से नहीं जानते हैं, वे इसके बारे में खुद को शिक्षित करें. 

ये भी पढ़ें- Bawaal के गाने Dilon Ki Dooriyan में रोमांटिक होते दिखें Janhvi Kapoor और Varun Dhawan

वॉर से संबंधित चीजों पर बात करने को तैयार है इजरायल एंबेसी

बयान में उन्होंने आगे लिखा- हमारी एंबेसी इस अहम विषय पर शैक्षिक सामग्री का प्रचार करने के लिए लगातार काम कर रही है और हम उस वॉर से प्राप्त चीजों को बेहतर ढंग से बढ़ावा देने के लिए सभी लोगों के साथ बातचीत करने के लिए तैयार हैं. 

ये भी पढ़ें- इस फिल्म ने Janhvi Kapoor की जिंदगी में खड़ा किया Bawaal, कई बार शरीर पर भी लगी चोटें

होलोकास्ट को लेकर एजुकेट होने की जरूरत

इजरायली एंबेसी के अलावा भारत में इजरायली राजदूत नूर गिलोन ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- मैंने बवाल फिल्म नहीं देखी और न ही देखूंगा. लेकिन मैंने जो पढ़ा है, उसमें टर्मोलॉजी और सिम्बोलिज्म का खराब यूज किया है. होलोकास्ट का तुच्छीकरण सभी को परेशान करना चाहिए. मैं उन लोगों से आग्रह करता हूं जो, होलोकास्ट की भयावहता के बारे में नहीं जानते हैं,तो इसके बारे में खुद को शिक्षित करें. 
 
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement