Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 3 की टीम को लगा झटका, फिल्म से जुड़े इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन

Bhool Bhulaiyaa 3 का टीजर बीते दिन रिलीज हुआ था पर आज फिल्म को बड़ा झटका लगा है. फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर Rajat Poddar का निधन हो गया है जिससे इंडस्ट्री में शोक की लहर आ गई है.

Latest News
Bhool Bhulaiyaa 3 की टीम को लगा झटका, फिल्म से जुड़े इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन

Bhool Bhulaiyaa 3 production designer Rajat Poddar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ. फिल्म इसी साल दिवाली पर दस्तक देगी और ये 2024 में बॉलीवुड की मच अवेटेड मूवी में से एक है. इसी बीच इसके मेकर्स और टीम को बड़ा झटका लगा है. भूल भुलैया 3 के प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार (Rajat Poddar) का निधन हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) पर एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी दी है.

फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार का निधन हो गया है. इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'आज हमने अपने प्यारे और अजीज दोस्त को खो दिया. मास्टर प्रोडक्शन डिजाइनर और एक बेहतर इंसान, आप बहुत जल्दी चले गए. हम आपको हमेशा याद करेंगे 'रजत दा'.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anees Bazmee (@aneesbazmee)

खबरों की मानें तो रजत पोद्दार का निधन लंदन में कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ. इस पोस्ट पर कमेंट कर लोग दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 teaser: 'मंजुलिका' और 'रूह बाबा' की टक्कर होगी एकदम धमाकेदार, धांसू है फिल्म का ये टीजर


बॉलीवुड लाइफ की मानें तो रजत पोद्दार ने फाइटर, पठान, बर्फी, जग्गा जासूस जैसी कई फिल्मों के प्रोडक्शन को डिजाइनर किया. वो आर्ट डायरेक्टर के तौर पर मर्डर, जन्नत, आवारापन , नो प्रॉब्लम में काम कर चुके हैं.


ये भी पढ़ें: Bollywood की 5 अपकमिंग फिल्में बिगाड़ देंगी South मूवीज के बॉक्स ऑफिस का गणित, मेकर्स को कर देंगी मालामाल


Bhool Bhulaiyaa 3 का टीजर हुआ रिलीज
फिल्म भूल भुलैया 3 का बीते दिन धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसमें कार्तिक यानी रूह बाबा और मंजोलिका यानी विद्या बालन की झलक देखने को मिली. वहीं तृप्ति डिमरी और कार्तिक का रोमांस भी देखने को मिला.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement