Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhool Bhulaiyaa 3 teaser: 'मंजुलिका' और 'रूह बाबा' की टक्कर होगी एकदम धमाकेदार, धांसू है फिल्म का ये टीजर

Bhool Bhulaiyaa 3 का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. इसमें रूह बाबा और मंजोलिका की धमाकेदार झलक देखने को मिली जो किसी सरप्राइज से कम नहीं है.

Latest News
Bhool Bhulaiyaa 3 teaser: 'मंजुलिका' और 'रूह बाबा' की टक्कर होगी एकदम धमाकेदार, धांसू है फिल्म का ये टीजर

Bhool Bhulaiyaa 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. ये इसी साल दिवाली पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच मेकर्स ने धमाकेदार टीजर (Bhool Bhulaiyaa 3 teaser) रिलीज कर दिया है जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. इसमें कार्तिक यानी रूह बाबा और मंजोलिका यानी विद्या बालन (Vidya Balan) की झलक देखने को मिली. वहीं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और कार्तिक का रोमांस भी देखने को मिला.

भूल भुलैया 3 एक हॉरर कॉमेडी मूवी है. आज आखिरकार इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इसमें कार्तिक आर्यन और विद्या बालन यानी मंजुलिका के बीच एक भिड़ंत की झलक दिखाई गई है. टीजर में तृप्ति डिमरी भी काफी चमक रही हैं. 

बता दें कि भूल भुलैया 3, साल 2007 की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया की तीसरी किस्त है. पहले पार्ट में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन नजर आए थे. पहले पार्ट में मंजुलिका का किरदार विद्या ने ही निभाया था. वहीं 2022 में आए दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में दिखीं.

Diwali पर होगा धमाका
दिवाली के मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये 1 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री करेगी. कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी के अलावा इसमें माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे.


ये भी पढ़ें: इन 10 Bollywood फिल्मों के सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर खूब काटा था गदर 


Singham Again से होगी फुल टक्कर
सिंघम अगेन भी दिवाली पर रिलीज हो रही है. 1 नवंबर को इसकी टक्कर भूल भुलैया 3 से होगी. ऐसे में दो बड़े बजट की मल्टीस्टारर फिल्में आमने-सामने होंगी तो ये मुकाबला देखना दिलचस्प होगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement