Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhumi Pednekar: Lust Stories के दौरान काफी नर्वस थीं एक्ट्रेस, कहा 'इंटीमेट सीन के वक्त बॉडी पर कपड़े...'

Bhumi Pednekar ने फिल्म Lust Stories में इंटीमेट सीन दिए थे जिसके बारे में उन्होंने खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि वो उस समय काफी नर्वस थीं.

Bhumi Pednekar: Lust Stories के दौरान काफी नर्वस थीं एक्ट्रेस, कहा 'इंटीमेट सीन के वक्त बॉडी पर कपड़े...'

Bhumi Pednekar भूमि पेडनेकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साल 2018 में रिलीज हुई सीरीज लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) आज भी किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ जाती है. हाल ही में इसकी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इसमें अपने रोल और इंटीमेट सीन को लेकर खुलकर बात की है. सीरीज में भूमि एक हाउस हेल्प की भूमिका में नजर आईं, जिसके अपने मालिक के साथ शारीरिक संबंध बन जाते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि इस सीरीज में अपने इंटीमेट सीन (Bhumi Pednekar intimate scenes) को करते समय वो काफी नर्वस हो जाती थीं, क्‍योंकि तब उनके शरीर पर नाम मात्र के ही कपड़े थे. 

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने अपने करियर से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. भूमि ने बताया कि वो अपने पहले इंटीमेट सीन के दौरान बहुत नर्वस हो गई थीं. साल 2018 में आई सीरीज लस्ट स्टोरिज में चार अलग-अलग कहानियां दिखाई गई थीं. इसमें भूमि वाले चैप्‍टर को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था. कहानी में भूमि एक नौकरानी का किरदार निभा रही थीं जिसका अपने मालिक से अफेयर हो जाता है. भूमि ने इसमें कुछ इंटीमेट सीन्स दिए थे जिसे लेकर वो कंफर्टेबल नहीं थीं.

एक्ट्रेस ने कहा कि वो सीरीज में अपने को-स्टार नील भूपलम के साथ इंटीमेट सीन करते वक्‍त बहुत नर्वस थीं. उन्होंने कहा 'उन दिनों हमारे साथ इंटीमेसी कॉर्डिनेटर नहीं होते थे, लेकिन जोया ने वो सीन शूट कराया. जोया ने मुझसे कहा कि तुम एक लड़की हो और सबसे पहले ऐसे सीन के लिए तुम्‍हारा कंफर्टेबल होना जरूरी है. मैं इसलिए भी बहुत ज्यादा नर्वस थी, क्योंकि ये बहुत ज्यादा नेकेड सीन था. इस सीन में मुझे बहुत कम कपड़ों में कई सारे लोगों के बीच सीन देना था. कमरा लोगों से भरा हुआ था और मेरी बॉडी पर नाम मात्र के कपड़े थे.

ये भी पढ़ें: Bhumi Pednekar की बहन Samiksha Pednekar हैं बला की खूबसूरत, एक एक्ट्रेस के हैं सारे गुण मगर करती हैं ये काम, आपने देखा?

आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म दम लगाके हईशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली भूमि पेडनेकर ने कई हिट फिल्में दी हैं. वो अपने फैट-टू-फिट वाले ट्रांसफोर्मेशन को लेकर भी काफी लाइमलाइट में बनी रहीं.

ये भी पढ़ें: XXX विवाद के बीच Ekta Kapoor ने Karan Johar पर किया तीखा वार! बोलीं- तुम करो तो Lust Stories, हम करें तो Gandi Baat

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement