Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhumi Pednekar Lip Lock Video: कौन हैं भूमि पेडनेकर के मिस्ट्री मैन? सिड-कियारा के रिसेप्शन में Kiss करते आए थे नजर

Bhumi Pednekar का एक वीडियो इस वक्त जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. वीडियो में एक्ट्रेस एक शख्स को कार में किस करती नजर आ रही हैं.

Latest News
Bhumi Pednekar Lip Lock Video: कौन हैं भूमि पेडनेकर के मिस्ट्री मैन? सिड-कियारा के रिसेप्शन में Kiss करते आए थे नजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bhumi Pednekar Lip Lock Video: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस वक्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अलग पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. भूमि को हाल ही में बी टाउन के न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की रिसेप्शन पार्टी में स्पॉट किया गया था. इसी दौरान का एक्ट्रेस का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में भूमि एक शख्स को कार में किस करती नजर आ रही हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 12 फरवरी की शाम मुबंई के एक फाइव स्टार होटल में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी. इस पार्टी में तमाम बड़े फिल्मी सितारों ने शिकरत की. वहीं, भूमि भी सिड और कियारा को बधाई देने पहुंची थीं. हालांकि, पार्टी के बाद एक्ट्रेस जैसे ही अपनी कार में बैठीं, एक शख्स उनके पास जाकर उन्हें किस करता नजर आया. इसी जुड़ा एक वीडियो इस वक्त हर ओर चर्चा का विषय बना हुआ है. एक्ट्रेस के फैंस जानना चाहते हैं कि वीडियो में दिखाई देने वाला वो शख्स आखिर है कौन? 

यह भी पढ़ें- Kiara-Sidharth की पार्टी में Bhumi Pednekar ने मिस्ट्री मैन को किया Kiss, वीडियो देखकर हैरान हुए फैंस

वहीं, अगर आपके मन में भी यही सवाल घर कर रहा है तो चलिए हम आपकी इस कंफ्यूजन को दूर कर देते हैं. 

कौन हैं भूमि पेडनेकर के मिस्ट्री मैन? 

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप में नजर आने वाला ये शख्स और कोई नहीं, बल्कि भूमि पेडनेकर के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश कटारिया (Yash Kataria) हैं. यश की उम्र 28 साल है और वे पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. वहीं, रिपोर्ट की मानें तो दोनों के रिश्ते को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि, भूमि या यश में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की लेकिन 12 फरवरी की रात सिड और कियारा की पार्टी से निकलने के दौरान जैसे ही यश अपनी लेडी लव को सी ऑफ करने उनकी गाड़ी तक पहुंचे और लिप लॉक किया तो पैपराजी के कैमरे से बच नहीं पाए.

यह भी पढ़ें: Bhumi Pednekar: Lust Stories के दौरान काफी नर्वस थीं एक्ट्रेस, कहा 'इंटीमेट सीन के वक्त बॉडी पर कपड़े...'

खबरों की मानें तो यश कटारिया रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी के भी क्लोज फ्रेंड हैं. वहीं, भूमि सोशल मीडिया पर यश को फॉलो करती हैं, हालांकि उनका अकाउंट प्राइवेट है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement