Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhakshak Trailer: दिल दहला देगी सच्ची घटनाओं पर बनी ये फिल्म, भूमि पेडनेकर दिखीं हर सीन में दमदार

Bhumi Pednekar की फिल्म Bhakshak का धमाकेदार Trailer रिलीज हो गया है. ये फिल्म दिल दहला देने वाले क्राइम की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है.

Latest News
Bhakshak Trailer: दिल दहला देगी सच्ची घटनाओं पर बनी ये फिल्म, भूमि पेडनेकर दिखीं हर सीन में दमदार

Bhumi Pednekar netflix film Bhakshak Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इन सबके बीच हाल ही में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग मूवी 'भक्षक' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. इस फिल्म का ट्रेलर (Bhakshak Trailer) रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में सच्ची घटनाओं पर आधारित क्राइम की दिल दहला देने वाली घटनाएं दिखाई जा रही हैं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एक रिपोर्टर के रोल में नजर आ रही हैं, जो अपराधियों के चंगुल से बच्चियों को बचाने की कोशिश में जी-जान से जुटी है. ट्रेलर में फिल्म की तगड़ी स्टारकास्ट की भी झलक देखने को मिल रही है.

भूमि पेडनेकर की इस फिल्म के ट्रेलर में दिख रहा है कि एक रिपोर्टर को शहर में चल रहे एक क्राइम रैकेट के बारे में पता चलता है, जिसमें कई अनाथ बच्चियों के साथ दिल दहला देने वाला अपराध हो रहा है और ये काम शहर का एक नामी शख्स कर रहा है, जिसकी पहुंच काफी ऊपर तक है. इस अपराध का पर्दाफाश करने में रिपोर्टर को किसी का साथ नहीं मिल रहा है. उसे आए दिन धमकियां मिल रही हैं और जान से मारने की कोशिश हो रही है लेकिन वो हार नहीं मानती है. यहां देखें वायरल हो रहा 'भक्षक' का ये ट्रेलर-

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement