Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

किसे डेट कर रही हैं Bhumi Pednekar? नए बॉयफ्रेंड के साथ डिनर वाली फोटो ने खोला राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) इन दिनों यश कटारिया संग रिलेशनशिप को लेकर अफवाहों में हैं. इसी बीच एक बार फिर से वह उनके साथ स्पॉट की गई हैं.

किसे डेट कर रही हैं Bhumi Pednekar? नए बॉयफ्रेंड के साथ डिनर वाली फोटो ने खोला राज

Bhumi Pednekar  Yash Kataria: भूमि पेडनेकर यश कटारिया 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस कई बार अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हालांकि वह इसके चलते ज्यादातर ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. वहीं, आज कल वह अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस और बिल्डर यश कटारिया के रिश्ते को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं एक बार फिर से रूमर्ड कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यश कटारिया और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ बांद्रा के एक कैफे से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की बहन समीक्षा पेडनेकर भी उनके साथ हैं. अपनी कार में बैठने से पहले भूमि खुशी खुशी पैपराजी के सामने पोज देते हुए दिख रही हैं. भूमि ने इस दौरान ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है और बालों को खुला रखा है. इसके साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप भी किया है. वहीं एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड भी ब्लैक टी शर्ट पैंट में नजर आ रहे हैं. रूमर्ड कपल ने इस दौरान ट्विनिंग की हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Bhumi Pednekar की बहन Samiksha Pednekar हैं बला की खूबसूरत, एक एक्ट्रेस के हैं सारे गुण मगर करती हैं ये काम, आपने देखा?

भूमि और यश ने रिश्ते को लेकर नहीं की कोई बात

वहीं, बात की जाए भूमि और यश के रिश्ते को लेकर, तो दोनों ने अभी तक इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा है. उन्होंने चल रही अफवाहों का न तो खंडन किया है और न ही उन पर ध्यान दे रहे हैं. यश एक प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन हैं, जो कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के भी काफी करीब है. इससे पहले भी भूमि और यश को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt से Bhumi Pednekar तक ये 5 एक्‍ट्रेसेस कभी थीं मोटी, किसी ने 40 तो किसी ने कम किया 20 kg तक वजन 

किसी ने की तारीफ, किसी ने उड़ाया मजाक

वहीं, भूमि और यश के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स लगातार मजेदार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोग दोनों को ट्रोल कर रहे हैं, तो इसमे से कुछ ऐसे भी हैं जो रूमर्ड कपल की तारीफ कर रहे हैं. 

आखिरी बार इन फिल्मों में नजर आई थीं भूमि

काम को लेकर बात की जाए तो भूमि आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुधीर मिश्रा की फिल्म अफवाह में नजर आई थीं. इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ फिल्म भीड़ में भी दिखाई दी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement