Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Big Girls Don't Cry Trailer: वंदना वैली की प्रिंसिपल बनी Pooja Bhatt, 7 गर्ल्स स्टूडेंट की हरकतों से स्कूल में होगा बवाल

बिग गर्ल्स डोंट क्राई(Big Girls Don't Cry) के निर्माताओं ने बुधवार को इसका ट्रेलर रिलीज किया है. यह सीरीज जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

Latest News
Big Girls Don't Cry Trailer: वंदना वैली की प्रिंसिपल बनी Pooja Bhatt, 7 गर्ल्स स्टूडेंट की हरकतों से स्कूल में होगा बवाल

Big Girls Don't Cry

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओटीटी पर जल्द रिलीज होने वाली सीरीज बिग गर्ल्स डोंट क्राई(Big Girls Don't Cry) के निर्माताओं ने बुधवार को इसका ट्रेलर रिलीज किया है. यह ड्रामा एक बोर्डिंग स्कूल की लड़कियों की स्कूल लाइफ, दोस्ती, नफरत, लड़ाई और प्यार की कहानी है. इस ट्रेलर को हाल ही में पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- अगर जादू से ज्यादा मजबूत कोई चीज है, तो वह सिस्टरहुड है. तो चलिए नजर डालते हैं ट्रेलर पर. 

इस ट्रेलर की शुरुआत पूजा भट्ट के डायलॉग से होती है. जहां वह कहती हैं कि तुम कौन हो. वंदना वैली गर्ल्स स्कूल, जिसने सोसाइटी को बदला, दुनिया को बदला. इस दौरान स्कूल की लड़कियों की झलक दिखाई जाती है, जहां अलग अलग तरह की एक्टिविटी, एक दूसरे के साथ लड़ाई झगड़े, साथ ही वॉशरूम में लड़कियों के द्वारा मार्कर पेन से दीवारों पर लिखावट की झलक भी देखने को मिलती है. जिसके बाद शो में एक लड़की की एंट्री होती है और उसका नाम होता है काव्या यादव. इस सीरीज में वंदना वैली की 7 लड़कियों के ग्रुप को कहानी को दिखाया जाता है.  इसमें लड़कियों के क्लास बंक से लेकर, चिटिंग तक करती दिखाई देती हैं. वहीं, ट्रेलर में आगे दो दोस्तों के बीच झगड़ा भी दिखाया जाता है. 

ये भी पढ़ें- पिता के साथ Kiss वाली तस्वीर पर Pooja Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'शाहरुख खान ने कहा था कि...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

दर्शकों ने की ट्रेलर की तारीफ

वहीं, ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- लुकिंग लाइक ए क्वीन. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- सभी के प्यारे स्कूल के दिन. कभी न भूलने वाले दिन. वहीं, एक्टर सुदीप विश्वदीप ने कमेंट करते हुए लिखा- इसके लिए बहुत एक्साइटेड हूं, "मुंबई बेगम" के बाद कुछ बहुत अलग और उम्मीद है कि यह बहुत दिलचस्प होने वाला है. आपको शुभकामनाएं पूजा भट्ट मैडम, बिग गर्ल्स डोंट क्राई.


ये भी पढ़ें- T-series ने Aashiqui 3 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जानकर Kartik Aaryan के फैंस को लगेगा झटका


सीरीज में नजर आएंगे ये कलाकार

बता दें कि फिल्म का निर्देशन नित्या मेहरा, सुधांशु सरिया, करण कपाड़िया और कोपल नैथानी के द्वारा किया गया है. यह एक महिला प्रधान वेब सीरीज है, जिसमें अवंतिका वंदनपु, अनीत पड्डा, दलाई, विदुषी, लक्यिला, अफरा सैयदी और अक्षिता सूद, पूजा भट्ट और राइमा सेन नजर आएंगी. इसके साथ ही मुकुल चड्ढा और जोया हुसैन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी. बता दें कि पूजा भट्ट इसमें प्रिंसिपल के रोल में दिखाई देंगी. वहीं, ये सीरीज 14 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement