Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेल्फी क्लिक कराने आई फीमेल फैन ने सरेआम Bobby Deol को किया 'किस', देख भड़के फैंस, बोले 'इसपर केस करो'

Bobby Deol की एक महिला फैन ने हाल ही उन्हें पपराजी के सामने किस कर लिया जिसे देखकर वहां सभी हैरान रह गए. हालांकि एक्टर ने भी अपना आपा नहीं खोया और मामले को अच्छे से संभाला.

Latest News
सेल्फी क्लिक कराने आई फीमेल फैन ने सरेआम Bobby Deol को किया 'किस', देख भड़के फैंस, बोले 'इसपर केस करो'

Bobby Deol fan viral moment (pc: Viral bhayani)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म एनिमल (Animal) से बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) सनसनी बनकर उभरे. फिल्म में वो भले ही कम देर के लिए नजर आए पर उनके रोल ने खूब सुर्खियां बटोरी. इस फिल्म के बाद वो फिर से सेंसेशन बन गए. आज एक्टर अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं जिसे उन्होंने अपने फैंस के साथ मनाया. इसी दौरान एक्टर को पपराजी को पोज देते और बातचीत करते हुए देखा गया. तभी वहां एक्टर की फीमेल फैन आई (Bobby Deol Viral video) और सेल्फी के दौरान उसने बॉबी को किस कर लिया. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें देखा जा सकता है कि जब बॉबी देओल पपराजी को पोज दे रहे थे तभी वहां एक महिला सेल्फी क्लिक कराने के लिए उनके पास आईं. एक्टर ने भी उनकी बात मानी और फोटो लेने के लिए उसका फोन ले लिया. जैसे ही उन्होंने फोटो ली, महिला ने उनके गालों पर किस कर लिया, जिससे सभी हैरान रह गए. इस दौरान एक्टर भी काफी चौंक गए थे.

ये भी पढ़ें: कंगुवा के मेकर्स ने Bobby Deol के बर्थडे पर फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, रिलीज हुआ उधीरन का खूंखार लुक

इस क्लिप में पपराजी को 'नो' चिल्लाते हुए भी सुना जा सकता है. इस वीडियो पर बॉबी देओल के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'इसके उलट अगर एक महिला एक्ट्रेस और एक पुरुष फैन होता तो क्या स्थिति होती?'. एक और यूजर ने लिखा 'इसे जेल भेजो.'

ये भी पढ़ें: 'काश मैं इतना मैच्योर होता', 26 साल पहले आई अपनी इस खास फिल्म को लेकर Bobby Deol ने खोले दिल के राज

Bobby Deol के बर्थडे पर फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज

बॉबी देओल आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर फिल्म कंगुवा के मेकर्स ने बॉबी देओल का लुक रिलीज किया है. बॉबी देओल का उधीरन लुक काफी शक्तिशाली है. इस पोस्टर लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'निर्दयी, ताकतवर, अनफॉरगेटेबल, हैप्पी बर्थडे हमारे उधीरन बॉबी देओल सर.' एक्टर के ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement