Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drugs केस में Bollywood की इस मशहूर एक्ट्रेस को हुई थी जेल, अब पता चला ट्रॉफी में किसने छुपाया था पैकेट

Drugs Case में Bollywood Actress को UAE में जेल हो गई थी. वहीं, अब मुंबई पुलिस ने पड़ताल के बाद पता लगाया है कि एक्ट्रेस को असल में फंसाया गया था.

Drugs केस में Bollywood की इस मशहूर एक्ट्रेस को हुई थी जेल, अब पता चला ट्रॉफी में किसने छुपाया था पैकेट

Actress Chrisann Pereira Drugs Case: एक्ट्रेस क्रिसन परेरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'सड़क 2' और 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिसन परेरा (Chrisann Pereira) बीते काफी दिनों से ड्रग्स केस (Drugs Case) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन पर ड्रग्स तस्करी का आरोप लगा था और UAE में उन्हें पकड़ लिया गया था. एक्ट्रेस को गंभीर आरोपों के बाद शारजाह जेल में बंद किया गया था. वहीं, अब इस केस में नया मोड़ आया है. बताया जा रहा है कि असल में एक्ट्रेस को इन सबमें फंसाया गया था. ये साजिश मुंबई के एक बिजनेसमैन ने की थी और ये सारा मामला मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की तहकीकात के बाद सामने आया है.

Chrisann Pereira को Drugs Case में हुई जेल

27 वर्षीय एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को ड्रग्स तस्करी के आरोप में UAE में जेल हो गई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस के घरवालों ने मुंबई पुलिस से मामले की जांच के लिए शिकायत दर्ज कराई थी. अब इंडिया टुडे के मुताबिक इस मामले में सामने आया है कि मुंबई के बोरीवली में रहने वाले एंथनी पॉल नाम के शख्स ने एक्ट्रेस को फंसाने की साजिश रची थी.

ये भी पढ़ें- Bollywood की ये एक्ट्रेस पहुंची जेल, ड्रग्स तस्करी को लेकर हुईं गिरफ्तारी, जाने क्या है पूरा मामला

Web Series में काम दिलाने के बहाने फंसाया

बेकरी का बिजनेस करने वाले एंथनी ने एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को इंटरनेशनल वेब सीरीज में ऑडीशन का ऑफर भेजकर दुबई बुलाया था. जहां पर क्रिसन को एक ट्रॉफी दी गई थी और इसी ट्रॉफी में ड्रग्स छुपाया हुआ था.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसे झेला था बेटे Aryan Khan की गिरफ्तारी का दर्द?

मां से बदला लेना चाहता था एंथनी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने ये काम रंजिश के तहत किया है. एंथनी को एक्ट्रेस की मां से बदला लेना था. दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि एंथनी की बहन बेकरी चलाती है और क्रिसन की मां प्रमिला यहां से कुछ खरीदारी करने गई थीं. इसी दौरान एंथनी भी वहां आ गया और उसे देखकर प्रमिला का डॉगी उन पर भौंकने लगा, डॉगी को भौंकते देख एंथनी ने उसे मारने के लिए कुर्सी तान दी. इसके बाद प्रमिला ने अपने डॉगी को बचाते हुए बेकरी में सबके सामने एंथनी को बुरी तरह लथाड़ डाला. बस एंथनी इसी वाकये का बदला लेना चाहता था. मुंबई पुलिस ने एंथनी के दो साथियों को भी पकड़ लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement