Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

70 करोड़ में बनी इस फिल्म ने कमाए 300 करोड़, 'थप्पड़ों' पर खूब हुआ था बवाल, फिर होगा वही धमाका?

आज बॉलीवुड की बड़े बजट की फिल्में भी कमाई नहीं कर पाती हैं लेकिन अब 100 करोड़ के बजट पर बनी एक फिल्म से बड़ी उम्मीदें क्योंकि इसके डायरेक्टर ने छोटे बजट पर 300 करोड कमाने वाली फिल्म तैयार कर दी थी.

70 करोड़ में बनी इस फिल्म ने कमाए 300 करोड़, 'थप्पड़ों' पर खूब हुआ था बवाल, फिर होगा वही धमाका?

Ranbir Kapoor Film Animal: रणबीर कपूर की फिल्म एनीमल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक कई बिग बजट फिल्में रिलीज हो रही हैं. फिल्में बनाने में भले ही करोड़ों खर्च हो रहे हैं लेकिन उनकी कमाई निराश कर देती है. हालांकि, एक ऐसी फिल्म की तैयारी हो रही है जिसके ब्लॉकस्टर होने की उम्मीदें हैं क्योंकि इसके डायरेक्टर 70 करोड़ लगाकर 300 करोड़ कमाने वाली फिल्म बना चुके हैं. ये फिल्म ना शाहरुख खान (Salman Khan) की है, ना सलमान खान (Salman Khan) और ना ही प्रभास (Prabhas) की है. दिलचस्प बात ये भी है कि इस फिल्म को लेकर भी खूब विवाद हुआ था लेकिन इसकी कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा. फिल्म में 'थप्पड़ों' को लेकर खूब हलचल मची थी.

70 करोड़ लगाकर 300 करोड़ कमाने वाली फिल्म

अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं 21 जून 2019 में आई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' की. इस फिल्म में शाहिद कपूर 'बिगड़े शहजादे' के रोल में दिखाई दिए थे. उनके गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारने वाले सीन पर खूब बवाल हुआ था. हद तो तब हो गई थी जब फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने इस सीन को डिफेंड करते हुए कह डाला था कि 'थप्पड़ मारना प्यार का इजहार करने के बराबर है'. उनके बयान को महिलाओं पर हिंसा को बढ़ावा देने से से जोड़कर देखा गया और खूब बवाल हुआ. हालांकि, 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने विवादों के बीच भी 379.02 करोड़ कमा डाले.

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor का डांस वीडियो आया सामने, लोगों ने कियारा की शादी और कबीर सिंह को लेकर किए मजेदार कमेंट

फिर आया 'बिगडैल हीरो'

वहीं, अब वही डायरेक्टर एक बार फिर से उसी फ्लेवर की एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं और इस बार उनके 'बिगडैल हीरो' रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हैं. संदीप वांगा रेड्डी रणबीर कपूर के साथ मिलकर फिल्म 'एनीमल' तैयार कर रहे हैं. इस फिल्म से सामने आए लुक्स में 'कबीर सिंह' नुमा किरदार दिख रहा है. वहीं, बेतरतीबी से बढ़े हुए बाल और दाढ़ी में सिगरेट पीता हुआ हीरो नजर आ रहा है. फिल्म के प्री टीजर में रणबीर कुल्हाडी लेकर अकेले ही सैकड़ों को मारते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी इस वजह से हो गई थीं शाहिद कपूर से गुस्सा, मारना चाहती थीं थप्पड़

100 करोड़ की फिल्म करेगी धमाका?

इस फिल्म को दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा और ये 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ है. ऐसे में देखना होगा कि क्या संदीप 'कबीर सिंह' जैसा बॉक्स ऑफिस बवाल फिर क्रिएट कर पाएंगे या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement