Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के नाम पर किया गया फैंस से धोखा? Brahmastra के मेकर्स पर लग रहे हैं ये आरोप

Shah Rukh Khan हाल ही में Ayan Mukerji की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साइंटिस्ट मोहन भार्गव के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में उनका अच्छा खासा रोल है.

Latest News
Shah Rukh Khan के नाम पर किया गया फैंस से धोखा? Brahmastra के मेकर्स पर लग रहे हैं ये आरोप

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साइंटिस्ट मोहन भार्गव का किरदार निभाया था. फिल्म के कॉन्सेप्ट के मुताबिक, शाहरुख खान ब्रह्मांश का हिस्सा रहते हैं और उन्होंने वानरास्त्र का भी किरदार निभाया है. फिल्म के अन्य किरदारों की बात करें तो रणबीर सिंह-आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय के साथ-साथ साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं. बात करें फिल्म के लीड कलाकारों की तुलना की तो शाहरुख खान को फिल्म निर्माताओं ने बतौर कैमियो के रोल में पोट्रे किया था. मगर फिल्म देखने से ऐसा लगता है कि उनका किरदार कई बार फिल्म में दिखाया गया.

ये भी पढ़ें - बॉयकॉट ब्रिगेड पर चला 'ब्रह्मास्त्र', पहले दिन का कलेक्शन देख ट्रोल आर्मी की बोलती हुई बंद

साउथ के स्टार की नागार्जुन की तुलना में शाहरुख खान के किरदार को फिल्म में उताना ही रोल दिया गया है. लेकिन शाहरुख खान ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा के पोस्टर बॉय नहीं थे. जबकि नागार्जुन फिल्म में अहम रोल निभाएंगे इसे लेकर फिल्म के कई पोस्टर्स और ट्रेलर में इसे मेंशन किया गया था. अब सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र के मेकर्स से फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर फिल्म में शाहरुख खान का इतना बड़ा रोल था तो अब तक दर्शकों से छिपा कर क्यों रखा गया?

ब्रह्मास्त्र को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित अलग अलग भाषाओं में डब और रिलीज किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन की कमाई 36.42 करोड़ में 11.10 करोड़ रुपये की कमाई साउथ इंडिया में की. जिसमें 6.30 करोड़ तेलुगु भाषी राज्यों से आ रहे हैं. नागार्जुन ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, और इससे निश्चित रूप से तेलुगु भाषी राज्यों में फिल्म को मदद मिली है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

नागार्जुन को कास्ट करने और फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनका फेस इस्तेमाल करने का तुक तो समझ में आता है कि फिल्म निर्माता साउथ की ऑडियंस को फिल्म के प्रति आकर्षित करना चाहते थे, मगर शाहरुख खान के रोल पर निर्माताओं ने चुप्पी क्यों साध रखी थी?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement