Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor 'बीफ वाला बयान' देकर बुरे फंसे, Ujjain Mahakal मंदिर में एंट्री पर लगी रोक, आलिया भी बाहर

Brahmastra फिल्म के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उज्जैन के महाकाल मंदिर (Ujjain Mahakal Temple) पहुंचे थे.

Latest News
Ranbir Kapoor 'बीफ वाला बयान' देकर बुरे फंसे, Ujjain Mahakal मंदिर में एंट्री पर लगी रोक, आलिया भी बाहर

Ranbir Kapoor Alia Bhatt At Ujjain Mahakal Temple: महाकाल मंदिर पहुंचे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं. वहीं, हाल ही में ये दोनों प्रमोशन और प्रार्थना के सिलसिले में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर (Ujjain Mahakaleshwar Temple) दर्शन के लिए पहुंचे थे लेकिन उन्हें इस मंदिर में एंट्री नहीं मिल सकी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मंदिर पहुंचते ही आलिया-रणबीर को गेट पर ही रोक लिया गया और उनके खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया. इसकी वजह से दोनों को मंदिर के दरवाजे से ही लौटना पड़ा.

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt के खिलाफ प्रदर्शन

दरअसल, रणबीर- आलिया जैसे ही दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे वहां बजरंग दल के लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया और उन्हें महाकाल के मंदिर जाने नहीं दिया. पुलिस ने इस प्रदर्शन को रोकने की कोशिश की लेकिन विरोध इतना बढ़ गया था कि आलिया और रणबीर बिना दर्शन किए ही वहां से लौट जाना पड़ा. बताया जा रहा है कि बजरंग दल के कार्यकर्ता पुलिस से भी भिड़ गए थे.

रणबीर- आलिया के खिलाफ ये विरोध रणबीर कपूर के एक पुराने स्टेटमेंट की वजह से हो रहा है. इस स्टेटमेंट में उन्होंने बीफ को लेकर कुछ ऐसा कहा था कि कई लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची थी.

ये भी पढ़ें- Brahmastra ही नहीं इन फिल्मों का भी बजट सुन हिल जाएगा दिमाग, पानी की तरह मेकर्स बहा रहे पैसा

Ranbir Kapoor ने कही थी ये बात

साल 2011 में रणबीर कपूर जब अपनी फिल्म 'रॉकस्टार' का प्रमोशन कर रहे थे तब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि- 'मेरा परिवार पेशावर से है इसलिए उनके लिए खूब सारा पेशावरी खाना आता है'. उन्होंने कहा था कि 'मैं मटन, पाया और बीफ खाने का शौकीन हूं. बीफ मेरा सबसे पसंदीदा है'. यही वजह है कि रणबीर पर लोग नाराज हैं.

ये भी पढ़ें- Brahmastra: आयान मुखर्जी से नाराज थे Amitabh Bachchan! फिल्म को लेकर दी थी ये वार्निंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

Boycott की मांग के बीच रिलीज हो रही है Brahmastra

बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया भले ही दर्शन नहीं कर पाए लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी मंदिर में जा पाए थे. अयान ने मंदिर से अपनी फोटो शेयर कर लिखा था कि 'आज महाकलेश्वर मंदिर जाकर काफी खुश और एनर्जी से भरा महसूस कर रहा हूं. बहुत खूबसूरत दर्शन किए. इस दर्शन के साथ मैं ब्रह्मास्त्र की फिल्म मेकिंग जर्नी को खत्म करना चाहता था और अपनी फिल्म की रिलीज के लिए पूरी पॉजिटिव एनर्जी और आशीर्वाद ले सकूं'.

बता दें कि ब्रह्मास्त्र सोशल मीडिया पर बायकॉट की डिमांड के बीच 9 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement