Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra Worldwide Collection: बॉयकॉट ब्रिगेड पर चला 'ब्रह्मास्त्र', पहले दिन का कलेक्शन देख ट्रोल आर्मी की बोलती हुई बंद

Brahmastra Worldwide Collection: मच अवेटेड फिल्म Brahmastra अपने रिलीज के साथ सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है.

Latest News
Brahmastra Worldwide Collection: बॉयकॉट ब्रिगेड पर चला 'ब्रह्मास्त्र', पहले दिन का कलेक्शन देख ट्रोल आर्मी की बोलती हुई बंद

Brahmastra box office collection : ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Brahmastra Worldwide Collection: तमाम बॉयकॉट्स ट्रेंड के बावजूद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग दिखाने लगी. करण जौहर (Karan Johar) की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स (Dharma Productions) की तरह से प्रोड्यूस की गई फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. फिल्म ने पहले ही दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया है. करण जौहर ने फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा शेयर करते हुए दर्शकों को थैंक-यू बोला है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) लीड रोल में हैं.

वहीं कथित तौर पर, भारत में फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं में 40 करोड़ की कमाई है. निर्माताओं ने ऑफिशियल वर्ल्ड वाइड कलेक्शन का डाटा शेयर कर दिया है. हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि फिल्म ने वास्तव में भारत में कितना कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra: रिलीज से पहले ही हो गया रणबीर कपूर की फिल्म को 1.5 करोड़ का घाटा, Jr NTR से जुड़ा है मामला

यहां देखें करण जौहर का पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ब्रह्मास्त्र को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित अलग अलग भाषाओं में डब और रिलीज किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने 11.10 करोड़ रुपये की कमाई साउथ इंडिया में की. जिसमें 6.30 करोड़ तेलुगु भाषी राज्यों से आ रहे हैं. नागार्जुन ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, और इससे निश्चित रूप से तेलुगु भाषी राज्यों में फिल्म को मदद मिली है.

ये भी पढ़ें: Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

शुक्रवार के कलेक्शन के आधार पर ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म आने वाले वीकेंड में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती हैं. सोमवार से बॉक्स ऑफिस पर ट्रेंड देखना दिलचस्प होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement