Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत को CBI ने बताया एक्सीडेंट, जानिए पूरा मामला

Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत के बाद कई सवाल उठे थे. जिसके बाद CBI ने जांच शुरू की थी.

Latest News
Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत को CBI ने बताया एक्सीडेंट, जानिए पूरा मामला

Sushant Singh Rajput Manager Disha Salian: सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: CBI On Disha Salian Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत भी जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थी. कई लोगों ने दिशा की हत्या का अंदेशा जताया था. वहीं, सुशांत के केस में जांच के दौरान केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) दिशा सालियान की मौत की जांच भी कर रही थी. वहीं, अब दिशा के केस को बंद कर दिया गया है और CBI ने अपनी तरफ ने केस पर फैसला सुना दिया है. एजेंसी ने दिशा की मौत को हत्या नहीं माना है.

दिशा सालियान की 28 साल की उम्र में मौत हो गई थी. कथित तौर पर 8 या 9 जून 2020 की आधी रात को मुंबई के मलाड में गैलेक्सी रीजेंट बील्डिंग की 14वीं मंजिल से गिर गई थीं. वहीं, इसके बाद कई लोगों ने उनकी हत्या की आशंका भी जताई थी. सुशांत सिंह राजपूत समेत कई और सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं, दिशा सालियान की मौत को हत्या मानने से अब सीबीआई ने इनताकर कर दिया है. जांच एजेंसी ने यह कहते हुए जांच समाप्त कर दी है कि दिशा सालियान की मौत एक दुर्घटना थी.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की बहन ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, फिर एक्टिव हुए फैंस 

वहीं, इस मामले में इकोनॉमिक टाइम्स से बातचीत के दौरान वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 'क्योंकि दिशा की मौत को संदिग्ध बताकर ऐसा दावा किया गया था कि सुशांत और दिशा की मौत का आपस में संबंध था. दिशा सालियान ने सुशांत के लिए कुछ समय के लिए काम किया था, इसलिए उनकी मौत की विस्तार से जांच की गई है लेकिन इस केस में ऐसा कोई सबूत नहीं पाया गया जिससे जाहिर हो कि दोनों की मौत के बीच कोई लिंक था. दोनों अलग-अलग घटनाएं हैं'.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की याद में छलका Ankita Lokhande का दर्द, रियलिटी शो में कह दी ये बात

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव, 14 जून 2020 को मुंबई स्थित बांद्रा के उनके घर के बेडरूम में पंखे पर लटका पाया गया था. इसके बाद से सुशांत केस की कई एंगल से जांच हो चुकी है. कईयों पर आरोप भी लगे हैं लेकिन आज भी लोगों के इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया है कि एक्टर ने आखिर ये दुखद कदम क्यों उठाया था?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement