Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandu Champion को मिली एडवांस बुकिंग में बढ़त, Kartik Aaryan की फिल्म ने एक घंटे में कमाए इतने लाख

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) ने एडवांस बुकिंग में एक घंटे में कई हजार टिकट्स बेचे हैं. इस तरह से फिल्म ने एक घंटे में 12 लाख की कमाई कर ली है.

Latest News
Chandu Champion को मिली एडवांस बुकिंग में बढ़त, Kartik Aaryan की फिल्म ने एक घंटे में कमाए इतने लाख

Chandu Champion Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) इस महीने की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के रिलीज से कुछ दिनों पहले निर्माताओं ने बुर्ज खलीफा पर इसकी एडवांस बुकिंग की घोषणा की है और ऐसा करने वाली यह पहली फिल्म बन गई है. कबीर खान (Kabir Khan) के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग में अच्छी शुरुआत हुई है. फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हो गई थी और पहले दिन के एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ गए हैं.

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार चंदू चैंपियन ने रविवार को 4055 टिकट बेचे और फिल्म ने 12.35 लाख रुपये की कमाई की. प्रोडक्शन हाउस द्वारा शेयर किए गए ऑफिशियल नंबरों से पता चला है कि सिनेपोलिस में 750 टिकटों के अलावा, पीवीआर और आईनॉक्स में कम्बाइंड 2055 से ज्यादा टिकट बिक गए थे.


यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan के नाम पर हुई फीमेल फैन के साथ ठगी, लगाया 82 लाख का चूना


फिल्म की अच्छी शुरुआत से बढ़ सकता है आंकड़ा

प्रोडक्शन हाउस द्वारा शेयर किए गए डाटा के अनुसार, फिल्म को नेशनल चैंन्स में 75 हजार से 1 लाख टिकटों का आंकड़ा पार करना चाहिए. यह फिल्म के लिए ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत साबित हो सकती है. वहीं, अगर फिल्म की शुरुआत पॉजिटिव रहती है, तो यह आंकड़ा बढ़ सकता है.


यह भी पढ़ें- 'Chandu Champion' बनने के लिए Kartik Aaryan ने की खास तैयारी, डेढ़ साल में ऐसे बनाई फिटेस्ट बॉडी


फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने की थी खास तैयारी

वहीं, बीते दिनों आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन ने फिल्म चंदू चैंपियन के लिए अपने बदले हुए शेड्यूल के बारे में बात की. उन्होंने कहा, '' यह पूरी प्रोसेस एक तरह से भयानक थी. जैसा कि मैंने कहा कि मैं खाने का बहुत शौकीन हूं, इसलिए मेरे लिए खाना बंद था, मुझे रोटी चावल, खाने के बाद मीठा ये सारी चीजें चाहिए. मेरे सारे शौक सब हटा दिए गए थे. इससे पहले सोने का तरीका मेरा बहुत खराब था. इसलिए जब हमने इसे शुरू किया, तो मुझे पूरे आठ घंटे की गहरी नींद लेनी पड़ी थी. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि कबीर खान के द्वारा निर्देशित चंदू चैंपियन एक बायोग्राफी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म को कबीर खान के द्वारा लिखा गया है और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है. यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विनर मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, भुवन अरोड़ा, राजपाल यादव, विजय राज और भुवन अरोड़ा समेत कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement