Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandu Champion से सामने आया Kartik Aaryan का इंटेस लुक, इंडियन ब्लेजर में खूब जचे सत्तू

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन(Chandu Champion) का लुक सामने आया है, जिसमें वह इंडियन ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है.

Chandu Champion से सामने आया Kartik Aaryan का इंटेस लुक, इंडियन ब्लेजर में खूब जचे सत्तू

Chandu Champion Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कहे जाते हैं. हाल ही में एक्टर सत्यप्रेम की कथा(Satyaprem Ki Katha) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी(Kiara Advani) ने अभिनय किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. वहीं, अब अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे हुए है. बीते दिनों उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन(Chandu Champion) को लेकर अनाउंसमेंट की थी. वहीं, अब इस फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आया है.

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म चंदू चैंपियन का लुक फैंस के साथ रिवील किया है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपना चंदू वाला अवतार दिखाया है. इस दौरान कार्तिक ब्लू ब्लेजर, व्हाइट शर्ट, ब्लू टाई में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनके ब्लेजर पर इंडिया लिखा हुआ है. एक्टर के आइब्रो के ऊपर चोट का निशान है और गाल पर हल्की चोट लगी हुई है. इसके साथ ही वह इस लुक में काफी इंटेस लग रहे हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जब आपकी चेस्ट पर इंडिया लिखा हो, तो यह एक बहुत अलग एहसास होता है. गर्व है एक रियल हीरो का रोल करते हुए, जिसने कभी भी हार नहीं मानी. 

फैंस ने की लुक की तारीफ

वहीं, एक्टर का यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर उनका यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस भी कार्तिक के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या लुक है. कभी हार नहीं मानी, बिल्कुल तुम्हारी तरह. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- चंदू चैंपियन के रूप में आपका अगला परफॉर्मेंस, निश्चित रूप से हम सभी को गर्व महसूस करवाएगा. 

ये भी पढ़ें- Chandu champion से Sushant Singh Rajput का क्या है कनेक्शन? जानें कैसे Kartik Aaryan पूरा करेंगे एक्टर का अधूरा सपना

इस खिलाड़ी की निभाएंगे भूमिका

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन में एक खिलाड़ी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म में वह शारीरिक रूप से डिसएबल्ड सेना के दिग्गज खिलाड़ी बने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाएंगे. मुरली पेटकर के जीवन पर आधारित होगी ये फिल्म. उन्होंने  उन्होंने 1970 में राष्ट्रमंडल खेलों और 1972 में जर्मनी में पैरालंपिक में भी स्वर्ण पदक हासिल किया था.

ये भी पढ़ें- अब सत्तू बनेगा Chandu Champion, खास मौके पर रिलीज होगी Kartik Aaryan की ये फिल्म, यहां जानें सारी अपडेट

सुशांत सिंह राजपूत थे इस रोल के लिए पहली पसंद

वहीं, आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन से पहले इस फिल्म के लिए पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को चुना गया था. हालांकि एक्टर के निधन के बाद कार्तिक आर्यन को कबीर खान ने चंदू चैंपियन के लिए कास्ट किया. बता दें कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग को लेकर कार्तिक लंदन में है. वहीं यह फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल 14 जून को रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement