Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandu Champion में Kartik Aaryan का वॉर सीन देखकर उड़ जाएंगे होश, सामने आया First Look

Kartik Aaryan अब Chandu Champion में नजर आने वाले हैं. एक्टर ने अपनी इसी फिल्म के एक सीन का फोटो शेयर किया है. साथ ही इसके बारे में डिटेल शेयर की है.

Latest News
Chandu Champion में Kartik Aaryan का वॉर सीन देखकर उड़ जाएंगे होश, सामने आया First Look

Chandu Champion Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मच अवेटेड फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तबसे इसकी हर अपडेट को लेकर लोग एक्साइटेड रहते हैं. इस स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म का निर्देशन कबीर खान (Kabir Khan) कर रहे हैं. इसी को लेकर एक्टर ने एक फोटो शेयर की. साथ ही इस फोटो के पीछे के सीन का खुलासा किया.

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. अब एक्टर अगले प्रोजेक्ट 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में एक्टर एक्शन अवतार में नजर आएंगे. एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 8 मिनट का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस शूट किया है.

ये भी पढ़ें: Chandu champion से Sushant Singh Rajput का क्या है कनेक्शन? जानें कैसे Kartik Aaryan पूरा करेंगे एक्टर का अधूरा सपना

इस पोस्ट के जरिए कार्तिक ने बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के एक्शन शेड्यूल को पूरा कर लिया है. एक्टर ने खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 8 मिनट का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस शूट किया है, जो अब तक उनके करियर में सबसे खास और यादगार शॉट बन गया है. 

'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को रिलीज होगी. फिल्म साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले तैयार की जाएगी. ये फिल्म एक खिलाड़ी की असाधारण वास्तविक जीवन की कहानी के बारे में है जो कभी हार नहीं मानता है. 

ये भी पढ़ें: Chandu Champion से सामने आया Kartik Aaryan का इंटेस लुक, इंडियन ब्लेजर में खूब जचे सत्तू

बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक शारीरिक रूप से डिसएबल्ड सेना के दिग्गज, खिलाड़ी बने मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है. उन्होंने 1970 में राष्ट्रमंडल खेलों और 1972 में जर्मनी में पैरालंपिक में भी स्वर्ण पदक हासिल किया था. फिल्म में कार्तिक लीड चंदू का किरदार निभाएंगे. फिलहाल इसकी बाकी स्टारकास्ट की डिटेल सामने नहीं आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement