Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'खुशखबरी कब दे रहे हो?', इस दिन Deepika और Ranveer बेबी प्लानिंग पर करेंगे बड़ा खुलासा

Deepika Padukone और Ranveer Singh बेबी प्लानिंग को लेकर फैंस के सवालों का जवाब देने वाले हैं. वो ये भी बताएंगे कि वो खुशखबरी आखिर कब देंगे.

Latest News
'खुशखबरी कब दे रहे हो?', इस दिन Deepika और Ranveer बेबी प्लानिंग पर करेंगे बड़ा खुलासा

Ranveer Singh, Deepika Padukone दीपिका रणवीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं लेकिन हाल ही में उनकी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी एक दिलचस्प रिपोर्ट आ रही है. इस खबर को लेकर दीपवीर के फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब जाकर दीपिका- रणवीर पेरेंट्स बनने को लेकर खुलकर बात करते दिखाई देगें और वो ये भी बताएंगे कि वो कब ये खुशखबरी देने की प्लानिंग (Baby Planning) कर रहे हैं. दीपवीर अपने तलाक की अफवाहों पर भी रिएक्शन देंगे.

दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहली बार करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 में एक साथ पहुंचेंगे. इस दौरान दोनों अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातें करते दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर के काउच पर दीपिका- रणवीर बेबी प्लानिंग पर भी बात करेंगे. पावर कपल फाइनली खुलासा करेगा कि वो फैंस को खुशखबरी देने वाले हैं. इसके साथ ही दीपवीर अपने तलाक की अफवाहों पर भी जवाब देंगे. इस एपिसोड में करण दोनों की शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें निकलवाने की कोशिश करते दिखाई देंगे. ये शो 8 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8 में खुलेगा Kartik Aaryan और Karan Johar के बीच झगड़े का राज, सत्तू की होगी शो में एंट्री?

बता दें कि करण जौहर पहले ही एक प्रोमो में हिंट दो चुके हैं कि 'कॉफी विद करण' का सीजन 8 काफी दिलचस्प होने वाला है. उन्होंने बताया कि वो इस बार अपने शो पर 'दुश्मनों' को भी बुलाएंगे. करण ने बताया कि वो 'नॉन स्टारकिड्स' और 'सिंगल' लोगों को भी काउच पर बिठाएंगे. इस प्रोमो पर कई लोगों ने करण से कंगना रनौत को बुलाने और उनके साथ आलिया भट्ट को बिठाने की डिमांड कर डाली है. हालांकि, गेस्ट लिस्ट में अभी तक कंगना का नाम होने की जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan Season 8 में चार चांद लगाएंगे ये मेहमान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement