Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: मां बन गईं Deepika Padukone, पति Ranveer की गोद में दिखा बेबी? यहां है पूरी सच्चाई

Deepika Padukone और Ranveer Singh पेरेंट्स बन गए हैं. उनकी बेबी के साथ फोटो तेजी से Viral हो रही है. हम आपको बताते हैं इस फोटो के पीछे की पूरी सच्चाई.

Latest News
Fact Check: मां बन गईं Deepika Padukone, पति Ranveer की गोद में दिखा बेबी? यहां है पूरी सच्चाई

Deepika Padukone Ranveer Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं. सितंबर में कपल अपने पहले बेबी का वेलकम करेगा जिसका फैंस से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं. आए दिन वो कहीं ना कहीं स्पॉट होती रहती हैं और अपना क्यूट बेबी बंप फ्लॉन्ट (Deepika Padukone Baby Bump) करती हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक फोटो वायरल (Deepika Ranveer viral photo) हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है. वायरल तस्वीर के पीछे की सच्चाई क्या है यहां जानिए.

दरअसल आजतक ने बताया कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है. फोटो में दीपिका अस्पताल के बेट पर लेटी नजर रही हैं, जबकि रणवीर बच्चे को हाथ में थामे कैमरे की तरफ देख रहे. इसमें बच्चे का चेहरा भी साफ दिख रहा है.

ss

हालांकि ये फोटो Morphed है और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका रणवीर सितंबर महीने में बेबी का वेलकम करेंगे. इस बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था. आप भी इस तरह की किसी भी फोटो या वीडियो पर यकीन ना करें. फिलहाल फैंस को अब बेबी का इंतजार है. 


ये भी पढ़ें: जल्द ही नन्हे-मुन्ने मेहमान का वेलकम करने वाले हैं ये 7 सेलिब्रिटी


Kalki 2898 AD की सक्सेस से खुश हैं Deepika
दीपिका पादुकोण को फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में देखा गया. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने रोज नए रिकॉर्ड तोड़े हैं. इसके बाद दीपिका ने अपने फैंस के साथ वर्चुअली रूप से जुड़कर उनका आभार प्रकट किया. वो फिल्म को दर्शकों से मिले प्यार और समर्थन के लिए काफी खुश हैं. 


ये भी पढ़ें: Alia, Deepika या Kareena, कौन है बॉलीवुड की क्वीन जो लेती हैं सबसे ज्यादा फीस


Singham Again में नजर आएंगे Ranveer Deepika
रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन में दीपिका और रणवीर एक साथ पहली बार कॉप के अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ सहित कई सितारे नजर आए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement