Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor की फर्राटेदार तमिल से फैंस हुए इंप्रेस, Sridevi की आई याद, खूब कर रहे तारीफ

Janhvi Kapoor का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें फर्राटेदार तमिल में बोलते देखा गया. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे और मां Sridevi को याद कर रहे हैं.

Latest News
Janhvi Kapoor की फर्राटेदार तमिल से फैंस हुए इंप्रेस, Sridevi की आई याद, खूब कर रहे तारीफ

Janhvi Kapoor & Sridevi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म इसी महीने के आखिर में रिलीज होने वाली है. मूवी के स्टार्स ने अब इसका प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. इसी बीच जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो इंग्लिश या हिंदी नहीं बल्कि तमिल में बोलते हुए नजर आईं. फैंस ये देख जमकर उनकी तारीफ कर रही हैं. उन्हें फर्राटेदार तमिल में बोलते देख लोगों को श्रीदेवी (Sridevi) की याद आ गई है.

चेन्नई में हुए देवरा फिल्म के इवेंट में जाह्नवी कपूर ने भी शिरकत की. इस इवेंट में एक्ट्रेस ने कहा कि चेन्नई उनके लिए खास है क्योंकि उनकी मां दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की इस राज्य से बहुत प्यारी यादें जुड़ी हुई हैं. उन्होंने तमिल भाषा में कहा 'मुझे उम्मीद है कि आप मुझे भी वही प्यार देंगे जो आपने मेरी मां को दिया था. आपका प्यार ही वो वजह है जो हम आज यहां हैं, और मैं हमेशा आप सभी की आभारी रहूंगी.'

ट्विटर पर जाह्नवी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. यहां देखें उनका ये क्लिप.

इस वीडियो को देख लोग काफी तारीफें कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि जाह्नवी अपनी मां के संस्कारों को जीवित रख रही हैं और उनके रास्ते पर चल रही हैं. कई यूजर उनकी तमिल भाषा सुनकर काफी खुश हैं.


ये भी पढ़ें: पिक्चर अभी बाकी है! Devara ही नहीं South की ये 5 फिल्में इस साल मचाएंगी धूम


Devara से किया साउथ डेब्यू
300 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई देवरा समुद्र किनारे रहने वाले लोगों के इर्द गिर्द घूमती है, जिनपर समुद्री लुटेरे अत्याचार करते हैं. उन लोगों को बचाने एक शख्स आता है, जिसे सब देवरा बुलाते हैं. लीड रोल जूनियर एनटीआर कर रहे हैं, वहीं फिल्म में जाह्नवी फीमेल लीड हैं. इस मूवी से जाह्नवी ने साउथ में डेब्यू किया है. ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें: South की इन अपकमिंग फिल्मों में गदर काटेंगे Bollywood के ये स्टार्स


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement