Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hema Malini से शादी करने पर Dharmendra पर लगे थे इल्जाम, पहली पत्नी Prakash Kaur ने सपोर्ट कर लोगों को यूं दिया था करारा जवाब

धर्मेंद्र(Dharmendra) के हेमा मालिनी(Hema Malini) से शादी करने पर पहली पत्नी प्रकाश कौर(Prakash Kaur) ने एक्टर को सपोर्ट किया था.

Hema Malini से शादी करने पर Dharmendra पर लगे थे इल्जाम, पहली पत्नी Prakash Kaur ने सपोर्ट कर लोगों को यूं दिया था करारा जवाब

Dharmendra Prakash Kaur: धर्मेंद्र प्रकाश कौर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड(Bollywood) के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र(Dharmendra) ने दो शादियां की हैं. धर्मेंद्र ने 1980 में हेमा मालिनी(Hema Malini) से पहले 1954 में प्रकाश कौर(Prakash Kaur)से शादी की थी. प्रकाश कौर संग धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं, जिसमें से दो बेटे हैं सनी देओल(Sunny Deol) और बॉबी देओल(Bobby Deol) और दो बेटियां है अजीता और विजेता है. वहीं, 87 साल के एक्टर की हेमा मालिनी से दो बेटियां हैं, जिनका नाम ईशा देओल(Esha Deol) और अहाना देओल(Ahana Deol) है. धर्मेंद्र अपनी दोनों शादियों को लेकर शुरुआत से ही काफी चर्चा में रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना ही हेमा मालिनी से शादी की थी. जिसके कारण धर्मेंद्र को वुमेनाइजर का टैग मिला था. इस टैग के कारण प्रकाश कौर लोगों पर काफी ज्यादा नाराज हुई थीं और उन्होंने दिग्गज एक्टर का बचाव भी किया था. उन्होंने कहा कि वह सबसे अच्छे पति नहीं हो सकते हैं, लेकिन वह निश्चित  तौर पर सबसे अच्छे पिता हैं. 

प्रकाश कौर ने किया धर्मेंद्र का सपोर्ट

दरअसल, 1981 में स्टारडस्ट को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए प्रकाश कौर ने कहा था कि सिर्फ मेरे पति ही क्यों, कोई भी पुरुष मेरे मुकाबले हेमा को प्राथमिकता देना चाहेगा. किसी की मेरे पति को वुमेनाइजर कहने की हिम्मत कैसे हुए, जबकि आधी फिल्म इंडस्ट्री यही काम कर रही है? सभी स्टार्स के अफेयर्स चल रहे हैं और दूसरी बार शादी कर रहे हैं. हो सकता है कि वह सबसे अच्छे पति न हो, लेकिन वह मेरे लिए बहुत अच्छे हैं और वह निश्चित तौर पर सबसे अच्छे पिता हैं. उनके बच्चे उनसे बहुत प्यार करते हैं. वह कभी उन्हें नेगलेक्ट नहीं करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Dharmendra की पहली पत्नी और बेटियों को देखा है आपने? नहीं तो यहां देखें पूरे परिवार की Unseen फोटो

प्रकाश ने कहा-मैं हेमा मालिनी की भावनाओं को समझती हूं 

हालांकि इन सभी हालातों को लेकर प्रकाश कौर ने हेमा मालिनी को दोषी नहीं ठहराया, लेकिन उन्होंने कहा कि वह कभी भी ऐसा नहीं करतीं जो बागबान एक्ट्रेस ने किया.उन्होंने कहा कि मैं समझ सकती हूं कि हेमा किन हालातों से गुजर रही हैं. यहां तक कि उसे दुनिया, रिश्तेदारों और अपने दोस्तों का भी सामना करना पड़ रहा है. लेकिन अगर मैं हेमा की जगह होती, तो वह नहीं करती जो उसने किया. एक महिला होने के नाते, मैं समझ सकती हूं उसकी भावनाएं. हालांकि एक पत्नी और एक मां  के तौर पर मैं उन्हें स्वीकार नहीं करती. 

ये भी पढ़ें- Dharmendra के पिता और Sunny Deol के दादा को देखा है आपने? नहीं तो यहां देखें कितनी मिलती है शक्लें

प्रकाश को धर्मेंद्र पर है भरोसा

वहीं, धर्मेंद्र को लेकर बात करते हुए प्रकाश कौर ने बताया कि वह मेरे जीवन के पहले और आखिरी आदमी हैं. वह मेरे बच्चों के पिता हैं और मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं. जो हो गया सो हो गया. साथ ही उन्होंने भरोसे के साथ यह भी कहा कि वह चाहे जहां भी हो वो जरूरत के वक्त हमारे साथ रहेंगे. 

करण की शादी में मिले थे धर्मेंद्र और प्रकाश

आपको बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में प्रकाश कौर और धर्मेंद्र एक साथ नजर आए थे. हालांकि इस दौरान धर्मेंद्र का दूसरा परिवार यानी हेमा मालिनी, ईशा देओल और अहाना देओल शामिल नहीं हुए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement